close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

DCW अध्यक्ष स्वाती मालीवाल को जान से मारने की धमकी देने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के स्पा सेंटरों पर छापेमारी की थी जिसके बाद से उन्हें और उनके पति को लगातार फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. 

DCW अध्यक्ष स्वाती मालीवाल को जान से मारने की धमकी देने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालिवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने दिल्ली महिला आयोग (dcw) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) और उनके पति नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के स्पा सेंटरों पर छापेमारी की थी जिसके बाद से उन्हें और उनके पति को लगातार फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. उन्होंने 20 सितंबर को इसकी शिकायत करते हुए धमकी की ऑडियो रिकॉर्डिंग दिल्ली पुलिस कमिश्नर को दी थी.

पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने 1 अक्टूबर को मामले की एनसीआर की थी. जिसके बाद स्पेशल सेल को ये मामला सौंपा गया था. स्पेशल सेल की सायबर यूनिट ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

स्वाति मालिवाल ने कहा, ' मैं किसी भी सुरक्षा से इनकार करती हूं. हालांकि गलत काम करने वालों को सजा मिलनी चाहिए ताकि फिर से वे ऐसी हरकत किसी और के साथ न करे.' स्वाति मालिवाल ने कहा कि आयोग आगे भी स्पा सेंटर्स की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ करता रहेगा. 

DCW

स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर यह भी दावा किया कि दिल्ली पुलिस को समन किया गया तब जाकर दो लोग गिरफ्तार किए गए. स्वाती मालिवाल ने कहा कि वह डरने वाली नहीं है.