मेट्रो किराया सत्याग्रह : AAP कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के घर का घेराव किया
Advertisement

मेट्रो किराया सत्याग्रह : AAP कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के घर का घेराव किया

आप कार्यकर्ता डॉ. हर्षवर्धन से मेट्रो किराए में बढ़ोतरी को वापस कराने का अनुरोध करने के लिए उनके आवास पर गुलाब के फूल लेकर पहुंचे. पुलिस ने बैरिकेडिंग कर पार्टी कार्यकर्ताओं को रोक दिया. 

मेट्रो किराया सत्याग्रह के दूसरे चरण के तहत आप कार्यकर्ता दिल्ली से निर्वाचित भाजपा सांसदों के पास जा कर किराया बढ़ोतरी वापस कराने की मांग कर रहे हैं.  (फोटो साभार - IANS)

नई दिल्ली: आप ने दिल्ली मेट्रो के किराए में बढ़ोतरी के विरोध में शुरू किए गए ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ के तहत शनिवार को केंद्रीय मंत्री और चांदनी चौक से सांसद डॉ. हर्षवर्धन के आवास का घेराव  किया. आप कार्यकर्ता डॉ. हर्षवर्धन से मेट्रो किराए में बढ़ोतरी को वापस कराने का अनुरोध करने के लिए उनके आवास पर गुलाब के फूल लेकर पहुंचे. पुलिस ने बैरिकेडिंग कर पार्टी कार्यकर्ताओं को रोक दिया. इस पर  कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए उनसे किराया बढ़ोतरी वापस कराने की मांग की.

  1. आप कार्यकर्ताओं ने डॉ.हर्षवर्धन के घर के बाहर प्रोटेस्ट किया.
  2. मेट्रो के किराए में बढ़ोतरी का विरोध कर रही है आप. 
  3. आम आदमी पार्टी ने शुरू किया है ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’.

मेट्रो किराया सत्याग्रह के दूसरे चरण के तहत आप कार्यकर्ता दिल्ली से निर्वाचित भाजपा सांसदों के पास जा कर किराया बढ़ोतरी वापस कराने की मांग कर रहे हैं. आप कार्यकर्ता भाजपा सांसदों से कह रहे हैं कि दिल्ली की जनता ने ही उन्हें चुनकर संसद में भेजा है. जनता बढ़े हुए मेट्रो किराए से परेशान है. इसलिए भाजपा सांसद भी जनता के साथ आकर खड़े हों और मेट्रो का किराया घटवायें. इस क्रम में आप कार्यकर्ता रविवार को पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद महेश गिरि के आवास का घेराव करेंगे.

Trending news