दिल्ली: विधायक अलका लांबा ने कहा- AAP को गुडबाय कहने का समय आ गया है

आप की बागी विधायक अलका लांबा ने आखिरकार पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का वक्त आ गया है. 

दिल्ली: विधायक अलका लांबा ने कहा- AAP को गुडबाय कहने का समय आ गया है
आप की बागी विधायक अलका लांबा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आप की बागी विधायक अलका लांबा ने आखिरकार पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया. शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का वक्त आ गया है. 

चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने ट्विटर पर लिखा, AAP को गुडबाय कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का समय आ गया है. उन्होंने लिखा- पिछले 6 सालों की यात्रा मेरे लिए बहुत सीखने का अनुभव रही है. 

Alka Lamba says The time has come to say Good Bye to AAP

लांबा पिछले कई महीनों से आप पार्टी के साथ विभिन्न मुद्दों पर भिड़ती नजर आ रही हैं। हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद लांबा ने आप की कड़ी आलोचना की है।

सोनिया गांधी से की थी मुलाकात
मंगलवार (3 जून) को उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद उनके कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं. बता दें लांबा कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं. 

अगले साल की शुरुआत में राष्ट्रीय राजधानी में 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए चुनाव होने वाले हैं। आप ने 2015 के विधानसभा चुनावों में अप्रत्याशित जीत दर्ज करते हुए 70 में से 67 सीटें जीती थीं। वहीं 1998 से 2013 तक लगातार तीन बार दिल्ली पर शासन करने वाली कांग्रेस इस चुनाव में अपना खाता तक नहीं खोल पाई।