दिल्ली चुनाव: अमित शाह बोले - हम ऐसी दिल्ली चाहते हैं जहां शहीन बाग न हो
Advertisement

दिल्ली चुनाव: अमित शाह बोले - हम ऐसी दिल्ली चाहते हैं जहां शहीन बाग न हो

शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल निशाना साधते हुए कहा कि देश के टुकड़े करने वालों को केजरीवाल बचा रहे हैं, जबकि ऐसे लोगों को जेल में डाला जाना चाहिए.

दिल्ली चुनाव: अमित शाह बोले - हम ऐसी दिल्ली चाहते हैं जहां शहीन बाग न हो

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को पार्टी द्वारा जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित 'जीत की गूंज' कार्यक्रम में शहीन पर बयान देते हुए कहा कि  हम ऐसी दिल्ली चाहते हैं जहां शहीन बाग न हो. शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल निशाना साधते हुए कहा कि देश के टुकड़े करने वालों को केजरीवाल बचा रहे हैं, जबकि ऐसे लोगों को जेल में डाला जाना चाहिए. 

गृह मंत्री ने कहा, "कांग्रेस और केजरीवाल सर्जिकल स्ट्राइक का सबुत मांगते हैं. कहते है क्यों किया? अरे, मै कहता हूं कि पाकिस्तान के चैनल खोल के देखो, सब अपनी छाती पीट रहे हैं, रो रहे हैं. ये लोग कहते हैं कि सीएए मत लाओ, यह गलत है लेकिन मै कहता हूं कि नागरिकता प्रताड़ित होने वाले को दी जा रही है और किसी भारतीय की नागरिकता इस कानून से नहीं जाएगी. इनके हर विरोध का कारण सिर्फ वोट बैंक की राजनीति है." 

शाह ने कहा, "ये जो टुकडे गैंग है, जो इतनी हिंसा फैलाते हैं, गुमराह करते हैं, जनता ही बताए इनको जेल के अंदर डालना चाहिए या नहीं. मोदी ने पांच साल तक लोगों के कल्याण के लिए काम किया. ये विरोधी जहां भी जाते हैं, इनको मोदी जी के नारे ही सुनाई देते हैं. मोदी जी ने
दुनिया में भारत को सम्मान दिलाने वाला कार्य किया है. मोदी जी ने सबके बारे में सोचा. मोदी ने देश को बदला है और अब मोदी जी दिल्ली को बदलना चाहते हैं."

शाह ने आगे कहा, "केजरीवाल कहते हैं कि भाजपा को पाकिस्तानियों की चिंता है. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि दिल्ली में 30 प्रतिशत लोग पाकिस्तान से आए हैं. ये पाकिस्तानी नहीं हमारे भाई हैं. अगर आपका ये स्टैंड है तो कि वो पाकिस्तानी हैं, और भाजपा पाकिस्तानियों की मदद कर रही है, तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो केजरीवाल. जो शरण में आया है, जिसका इस जमीन पर पूरा अधिकार है, उसका आप विरोध कर रहे हो." 

 

Trending news