दिल्ली पुलिस को मिली जेल में 5 मर्डर और 200 लोगों के घायल होने की सूचना, मचा हड़कंप
Advertisement

दिल्ली पुलिस को मिली जेल में 5 मर्डर और 200 लोगों के घायल होने की सूचना, मचा हड़कंप

दिल्ली पुलिस के नार्थ इस्ट जिल के कंट्रोल रूम को मिली एक कॉल से हड़कंप मच गया. किसी ने फोन कर के कहा कि मंडोली जेल में 05 मर्डर हो गए हैं और 150 से 200 लोग घायल हो गए हैं.

दिल्ली पुलिस को मिली मंडोली जेल में 05 मर्डर की सूचना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के नार्थ इस्ट जिल के कंट्रोल रूम को मिली एक कॉल से हड़कंप मच गया. किसी ने फोन कर के कहा कि मंडोली जेल में 05 मर्डर हो गए हैं और 150 से 200 लोग घायल हो गए हैं. कई लोगों के हाथ - पैर टूट गए हैं. ऐसी खबर ने दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारियों को भी हिला कर रख दिया. तत्काल निर्देश दिए गए और कई पीसीआर जेल की तरफ दौड़ गईं. जांच के बाद पता चला कि किसी ने फर्जी कॉल की थी.

  1. दिल्ली पुलिस को मिली मंडोली जेल में 05 मर्डर की सूचना

    पुलिस ने जांच में पाया कि किसी ने फर्जी कॉल की थी

    जांच के दौरान पुलिस को जेल में कैदी के पास मिला मोबाइल

जांच में कैदी के पास से मिला मोबाइल
पूलिस को मिली जानकारी के अनुसार जब मंडोली जेल में जेल नम्बर 12 की जांच शुरू की गई तो वार्ड नंबर 4 के बैरक नंबर-101 में बंद एक कैदी की जेब से मोबाइल बरामद हुआ. मोबाइल जप्त किए जाने पर कैदी चिल्लाने लगे. कुछ कैदियों ने तो हंगामा शुरू कर दिया और आपस में झगड़ा करने लगे.  इस अफरातफरी में 5 से 6 कैदियों को चोट भी लग गई. पुलिस के मुताबिक, जेल में तलाशी न किए जाने का दबाव बनाने के लिए कैदियों ने ऐसा किया.

ये भी पढ़ें : दिल्लीवालों को ट्रैफिक जाम से दो साल में मिलेगी मुक्ति, जानिए कौन कर रहा है तैयारी

फोन करने वाले ने बंद किया मोबाइल
जिस फोन नम्बर से पुलिस को फोन कर के मर्डर की सूचना दी थी वह नम्बर फिलहाल स्विच ऑफ है. पुलिस फर्जी कॉल करने वाले को ट्रैक करने का प्रयास कर रही है. पुलिस इस नम्बर की कॉल डीटेल निकालने का प्रयास कर रही है वहीं ये नम्बर किसके नाम पर रजिस्टर है और उसने ऐसा फोन क्यों किया इसकी भी जांच की जा रही है.

Trending news