हरियाणा: दुष्यंत चौटाला बने डिप्टी CM तो इस शख्स ने 15 साल बाद कटवाई अपनी दाढ़ी

हरियाणा में नई सरकार के गठन के बाद मिर्चपुर गांव के राजपाल डेविड चर्चा में आ गए हैं. 

हरियाणा: दुष्यंत चौटाला बने डिप्टी CM तो इस शख्स ने 15 साल बाद कटवाई अपनी दाढ़ी
राजपाल डेविड ने 15 साल के बाद अपनी दाढ़ी कटवाई है.

हिसार:  हरियाणा में नई सरकार का गठन हो गया है, चौटाला परिवार को एक बार फिर से सत्ता में भागीदारी मिली है. दुष्यंत चौटाला प्रदेश के डिप्टी सीएम बने है. सरकार बनने के बाद से हिसार का मिर्चपुर गांव का एक शख्स चर्चा में आ गया है . 

मिर्चपुर गांव के राजपाल डेविड खेती-बाड़ी करते हैं. इनका चौटाला परिवार से गहरा नाता रहा है और इसी गहरे रिश्ते की वजह से राजपाल ने पिछले 15 साल से अपनी दाढ़ी नहीं कटवाई.

दरअसल 15 साल पहले डेविड ने कसम खाई थी कि जब तक चौटाला परिवार के किसी सदस्य की सत्ता में पूरी भागीदारी नहीं मिलती है तब तक वह अपनी दाढ़ी नहीं कटवाएंगे. दुष्यन्त के डिप्टी सीएम बनने के बाद राजपाल की यह कसम पूरी हो गई.  राजपाल ने अपनी दाढ़ी सिरसा में डॉ अजय सिंह चौटाला, दुष्यन्त और दिग्विजय चौटाला से मुलकात के बाद कटवाई है.

डेविड का कहना है कि वह देवीलाल से प्रभावित रहे है. वह कहते हैं कि उन्हें पद का लालच नहीं है. इनेलो में बिखराव पर वह कहते हैं कि एक दिन दुष्यंत पूरे हरियाणा का नाम रोशन करेगा. 

दुष्यन्त ने किया ट्वीट, राजपाल की तारीफ की
दुष्यंत चौटाला जब डिप्टी सीएम बने तो उसके तुरंत बाद डेविड भी दुष्यंत से राजभवन में मिले। सोमवार को सिरसा में डेविड की जननायक जनता पार्टी के संरक्षक डॉक्टर अजय सिंह चौटाला, हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला से मुलाकात हुई, तीनों ने उसकी तारीफ की। 

दुष्यंत चौटाला ने तो इस बारे में बकायदा ट्वीट भी किया और राजपाल डेविड जैसे कर्मठ नेताओं की प्रशंसा की।