फरीदाबाद: कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या का मुख्य आरोपी दुबई में गिरफ्तार
Advertisement

फरीदाबाद: कांग्रेस नेता विकास चौधरी की हत्या का मुख्य आरोपी दुबई में गिरफ्तार

कांग्रेस नेता विकास चौधरी की 27 जून को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात उस वक्त हुई थी जब चौधरी सुबह जिम के लिए निकले थे. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

फरीदाबाद (संवाददाता - विनोद मित्तल): कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या का मुख्य अपराधी कौशल को दुबई में गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ओर फरीदाबाद के क्राइम ब्रांच की टीम ने कौशल को गिरफ्तार किया है. 

कौशल हरियाणा कुख्यात गैंगस्टर है उस पर फरीदाबाद के बड़े उद्योगपतियों से रंगदारी मांगने का भी आरोप है. बता दें कांग्रेस नेता विकास चौधरी की 27 जून को दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात उस वक्त हुई थी जब चौधरी सुबह जिम के लिए निकले थे. 

कांग्रेस नेता विकास चौधरी रोज की तरह जिम जा रहे थे, जैसे ही वह जिम पहुंचकर गाड़ी से उतरने वाले थे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद उन्हें आनन-फानन में सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए खट्टर सरकार पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, 'फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निन्दनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है। यह हरियाणा मे बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है। प्रभु श्री चौधरी की आत्मा को शांति और परिवार को ये आघात सहने की शक्ति दे।'

Trending news