close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुरथल के रेस्टोरेंट्स में वोटर्स को स्पेशल ऑफर, 20% के डिस्काउंट पर लज़ीज़ खाना खाओ

मुरथल सोनीपथ और आस-पास के सारे इलाके में जो भी इस खबर को सुन रहा है वो बहुत खुश है.

मुरथल के रेस्टोरेंट्स में वोटर्स को स्पेशल ऑफर, 20% के डिस्काउंट पर लज़ीज़ खाना खाओ

राजेश खत्री, मुरथल: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Elections 2019) के लिए सोमवार 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. लोगों को मतदान के प्रति जागरुक करने के लिए मुरथल ढाबा एसोशिएशन ने एक अनोखी पहल की है. मुरथल में सभी ढाबों पर वोट करने वाले लोगों के लिए 21 से 23 अक्टूबर लगातार 3 दिनों तक खाने में 20% का डिस्काउंट मिलेगा. मुरथल ढाबा एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि हमारे सभी ढाबों पर मतदान जागरुक बोर्ड लगा है. जिसपर हमनें साफ-साफ लिखवाया है 'वोट का निशान दिखाएं और 20% डिस्काउंट पाएं'.

उन्होंने बताया कि हम लोगों को वोट देने के लिए जागरूक करना चाहते हैं. हमारी ये पहल लोगों को वोट देने के लिए प्रोत्साहित करेगी.

मुरथल सोनीपथ और आस-पास के सारे इलाके में जो भी इस खबर को सुन रहा है वो बहुत खुश है. 21 अक्टूबर को हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पहले वोट करो और फिर डिस्काउंट रेट्स पर लजीज खाना खाओ. वैसे तो चुनाव आयोग भी विज्ञापन और अलग-अलग मुहिमों के जरिए वोटिंग के लिए लोगों को प्रोस्त्साहित करता है लेकिन ढाबे वालों का ऐसा करना उनकी जागरूक और माडर्न सोच को भी दिखाता है.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: रेवाड़ी में क्रिकेट पिच पर उतरे राहुल गांधी, विराट की तरह जमकर लगाए चौके-छक्‍के

ढाबे पर लंच करने आईं दीपिका का कहना है कि यह फैसला बहुत ही अच्छा है और इस फैसले से ज्यादा से ज्यादा मतदाता वोट करेंगे जिससे वोटिंग प्रतिशत बढ़ेगा और जुगनित का कहना है कि लोग वोटिंग करने के बाद स्वादिष्ट खाने का आनंद लेंगे और खूब मस्ती करेंगे यह एक अच्छा फैसला है. हरियाणा में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे.