Delhi Assembly Election 2020: कपिल मिश्रा के ट्वीट्स का सिलसिला जारी, इस बार विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
Advertisement

Delhi Assembly Election 2020: कपिल मिश्रा के ट्वीट्स का सिलसिला जारी, इस बार विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

भाजपा (BJP) नेता कपिल मिश्रा द्वारा दिए गए विवादित बयान पर दिल्‍ली (Delhi) चुनाव कार्यालय ने उन्‍हें नोटिस थमा दिया है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मॉडल टाउन से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) द्वारा बयानों का सिलसिला लगातार जारी है. अपने अपात्तिजनक ट्वीट पर चुनाव आयोग से नोटिस मिलने के बाद भी मिश्रा रुक नहीं रहे हैं और एक के बाद एक ट्वीट करते जा रहे हैं. इस बार उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है. 

अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'हिन्दू मुस्लिम कौन कर रहा हैं - वो सिसोदिया जो कहते हैं शाहीन बाग के साथ खड़े है, वो प्रियंका गांधी जो तुर्कमान गेट में गाड़ियां जलाने वालों का साथ देती हैं, वो केजरीवाल जो दंगाइयों को 5- 5 लाख रुपये बांट रहे हैं, जो अमानतुल्ला, शुएब इकबाल जैसे भड़काउं लोगो को टिकट दे रहे हैं.

इस बयान से कुछ देर पहले ही कपिल मिश्रा ने 4 फोटो भी पोस्ट की. इस पोस्ट में कैप्शन दिया गया था -माननीय चुनाव आयोग के नोटिस को मेरा जवाब. माना जा रहा है कि ये 4 पेज का जवाब उस नोटिस का है जो हाल ही में कपिल मिश्रा को उनके विवादित बयान पर दिल्ली के चुनाव कार्यालय ने दिया था.

 

आपको बता दें कि इनके आपत्तिजनक बयान पर दिल्‍ली (Delhi) चुनाव कार्यालय ने नोटिस थमाया था. ये नोटिस मिलने के बाद कपिल मिश्रा ने शुक्रवार सुबह एक और ट्वीट करते हुए लिखा था कि सच बोलने में डर कैसा, सत्‍य पर अडिग हूं. 

 

दरअसल, आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और वर्तमान में दिल्ली की मॉडल टाउन सीट से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा है कि 8 फरवरी को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है. कपिल मिश्रा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा, कि दिल्ली में जगह जगह पाकिस्तान बन रहा है. शाहीन बाग से पाकिस्तान बनने की शुरुआत हो चुकी है. इसके बाद दिल्‍ली चुनाव आयोग की तरफ से उन्‍हें नोटिस भेजा गया था. 

मॉडल टाउन से भाजपा उम्‍मीदवार कपिल मिश्रा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा था कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान (Pakistan) का मुकाबला होगा. इसे चुनाव आचार संहिता का उल्‍लंघन मानते हुए आयोग ने उन्‍हें नोटिस जारी किया था.

fallback

 

कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) करावल नगर से  आप विधायक थे, इन्होंने लंबे समय से अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ था. पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते उन्‍हें आप से निकाल दिया गया था. इसके बाद से ही कपिल मिश्रा लगातार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते रहे हैं 

ये भी देखें: 

Trending news