close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में मेट्रो भवन से कूदकर लाइन मैन ने दी जान, वाराणसी का था युवक

अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली में मेट्रो भवन से कूदकर लाइन मैन ने दी जान, वाराणसी का था युवक
दिल्‍ली के मेट्रो भवन में हुई घटना.

नई दिल्‍ली : राजधानी दिल्ली में आत्महत्या करने के मामले में लगातार बढ़ रहे हैं. लोग छोटी-छोटी बातों पर अपनी जान गवा रहे हैं. एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां मेट्रो लाइन मैन ने मेट्रो भवन की सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाराखम्बा थाने की पुलिस ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि सुबह तकरीबन साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली की मेट्रो भवन में बनी सीढ़ियों से एक शख्स नीचे कूद गया है. पुलिस मौके पर पहुंचीं तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक का नाम महेश प्रजापति (33), जो की मूलरूप से बनारस का रहने वाला है. मेट्रो में लाइन मैन के तौर पर काम कर रहा था.

 

पुलिस को जांच में पता चला की महेश की 15 दिसम्बर को शादी हुई थी. शादी के सिलसिले में 80 दिनों से छुट्टी पर था. लेकिन 15 जनवरी को इसकी पत्नी इसको छोड़कर अपने घर चली गई. महेश की पत्नी ने इसके खिलाफ प्रताड़ना का केस भी दर्ज करवाया है. इसको लेकर ये तनाव में चल रहा था और 18 मार्च को ही ये नौकरी पर लौटा था. पुलिस को इसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने महेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसके परिवार का दिल्ली बुलाया गया.