close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डॉक्टर से सांसद बने महेंद्र मुंजापरा ने ट्रेन में किया इलाज, बचाई महिला की जान

गुजरात के सुरेंद्रनगर से सांसद डॉक्टर महेंद्र मुंजापरा ने कहा कि जिस पेशे के चलते राजनीति का सफर तय हुआ हो, उस पेशे को कभी नही भूलना चहिये.

डॉक्टर से सांसद बने महेंद्र मुंजापरा ने ट्रेन में किया इलाज, बचाई महिला की जान

नई दिल्ली: गुजरात के सुरेंद्रनगर से सांसद डॉक्टर महेंद्र मुंजापरा ने अहमदाबाद से दिल्ली राजधानी ट्रेन में सफर के दौरान अपने डॉक्टर होने के कर्तव्य का पालन करते हुए समाज मे संदेश दिया कि राजनीति हकीकत में एक समाजसेवा है. दरअसल, डॉक्टर महेंद्र मुंजापरा ने राजधानी में अपने सफर के दौरान एक 56 वर्षीय महिला का इलाज कर उनकी जान बचाई. अगर रविवार को ट्रेन में कोई डॉक्टर नही होता तो फिर एक बार कोई बड़ी दुर्घटना की खबर गुजरात से दिल्ली से लिये चली राजधानी ट्रेन से मिलती.

गनीमत यह रही कि डॉक्टर साहब भले ही सांसद बने उन्होंने अपना फर्ज अदा किया. उन्होंने ज़ी मीडिया से बातचीत में कहा कि जिस पेशे के चलते राजनीति का सफर तय हुआ हो, उस पेशे को कभी नही भूलना चहिये. इसके साथ ही उन्होंने उन सभी राजनेताओ को याद दिलाया कि राजनीति एक समाजसेवा है. वहीं, जिस पेशे की वजह से राजनीतिक सफर की शुरुआत हुई हो, उसे कभी नही भूलना चाहिए. जब भी मौका मिले और पेशे से डॉक्टर हों तो लोगों का इलाज करना कभी नही छोड़ना चाहिए.