दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की छात्रा के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की छात्रा के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के स्कूल में नर्सरी की छात्रा के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्लीः गुरुग्राम के प्रतिष्ठित स्कूल में दूसरी क्लास के छात्र की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि देश की राजधानी से बच्चों के प्रति होने वाले अपराध की एक और वारदात सामने आई है. राजधानी दिल्ली के एक स्कूल में नर्सरी की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर के टैगोर पब्लिक स्कूल में नर्सरी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. पांच साल की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी स्कूल के एक टीचर को खाना देता है. पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आरोपी स्कूल में चपरासी का काम करता है.

  1. दिल्ली के गांधी नगर में 5 साल की मासूम के साथ रेप
  2. नर्सरी की छात्रा से स्कूल में किया गया दुष्कर्म
  3. आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बच्ची अस्पताल में

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने इस वारदात को स्कूल में ही अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि जब घर पहुंचने पर बच्ची के माता पिता ने देखा कि बच्ची की तबीयत खराब है तब उन्होंने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. बच्ची अभी भी अस्पताल में भर्ती है. 

आपको बता दें कि शुक्रवार (8 सितंबर) को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए दूसरी क्लास के छात्र की हत्या के आरोप में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया है. आरोपी कंडक्टर 7 साल के छात्र के साथ दुष्कर्म करना चाह रहा था. लेकिन विरोध करने पर उसने मासूम की निर्मम हत्या कर दी. शनिवार को आरोपी कंडक्टर को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ेंः गुरुग्राम छात्र हत्याः हरियाणा के मंत्री बोले, 'ऐसी घटना ना हो इसकी गारंटी नहीं'

इस मामले में गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार ने कहा है कि इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि स्कूल की सिक्योरिटी एजेंसी की मान्याता रद कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अशोक के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है. पुलिस इस मामले में 7 दिन में चार्जशीट फाइल करेगी.  उन्होंने कहा कि अगले सात दिन के अंदर-अंदर इस जांच को परिणाम तक पहुंचाया जाएगा.

Trending news