बेखौफ बाइक सवारों ने होमगार्ड जवान को 500 मीटर तक घसीटा, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow1639398

बेखौफ बाइक सवारों ने होमगार्ड जवान को 500 मीटर तक घसीटा, वायरल हुआ VIDEO

ट्रिपलिंग कर रहे इन बदमाशों को जब होमगार्ड के जवान जयदीप आर्य ने रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने जवान को पकड़ लिया और घसीटते हुए आधा किलोमीटर तक ले गए. 

बेखौफ बाइक सवारों ने होमगार्ड जवान को 500 मीटर तक घसीटा, वायरल हुआ VIDEO

राजेश खत्री, सोनीपत: हरियाणा (Haryana) के सोनीपत से एक चौंकाने वाली घटना की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें दिखाई दे रहा है एक होमगार्ड का जवान बाइक से लटका हुआ है और बाइक तेज रफ्तार में चल रही है. बाइक पर तीन युवक सवार हैं. जानकारी के मुताबिक, ट्रिपलिंग कर रहे इन बदमाशों को जब होमगार्ड के जवान जयदीप आर्य ने रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने जवान को पकड़ लिया और घसीटते हुए आधा किलोमीटर तक ले गए. 

बाइक सवार बदमाश जवान को सेक्टर 15 चौक पर छोड़कर मौके से फरार हो गए.  शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आप देख सकते हैं कि यह लाइव वीडियो होमगार्ड के उस जवान की है जो सोनीपत में चालान काटे जाने के दौरान तीन बाइक सवार होमगार्ड के जवान को नजर आए. जब उसने उनको रोकने का प्रयास तो वह बाइक रोकने की बजाय होमगार्ड के जवान को ही घसीटते हुए तेज गति से आगे बढ़ते गए. उसे आगे सेक्टर 15 चौक के पास जब एक कुत्ता उनके पीछे भोंकता हुआ दौड़ा तो वो जवान को छोड़कर भाग गए. 

इस पूरे मामले पर होमगार्ड विभाग के जिला कमांडेंट बिजेंद्र कुमार ने कहा कि उनका जवान अपनी ड्यूटी पर था. उसे तीन बाइक सवार घसीट कर ले गए. एक ने उसका गला पकड़ा एक ने उसकी बाजू पकड़ी. जवान के साथ बहुत बुरा हुआ. घटना में उसकी जान भी जा सकती थी. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना दे दी गई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. उन्होंने पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग है.

Trending news