हरियाणा के मंत्री महिला एसपी से बोले 'गेट आउट', जवाब मिला- 'नहीं जाऊंगी'
Advertisement

हरियाणा के मंत्री महिला एसपी से बोले 'गेट आउट', जवाब मिला- 'नहीं जाऊंगी'

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज एक बैठक से इसलिए नाराज हो कर चले गए क्योंकि एक जिले की महिला पुलिस प्रमुख ने सम्मेलन कक्ष से बाहर जाने से इनकार कर दिया। मंत्री ने कथित तौर पर उससे कक्ष से बाहर जाने के लिए कहा था।

हरियाणा के मंत्री महिला एसपी से बोले 'गेट आउट', जवाब मिला- 'नहीं जाऊंगी'

फतेहाबाद : हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज एक बैठक से इसलिए नाराज हो कर चले गए क्योंकि एक जिले की महिला पुलिस प्रमुख ने सम्मेलन कक्ष से बाहर जाने से इनकार कर दिया। मंत्री ने कथित तौर पर उससे कक्ष से बाहर जाने के लिए कहा था।

जिला शिकायत और जनसंपर्क समिति की बैठक के दौरान बदतर टकराव हुआ। इस बैठक में उपायुक्त एनके सोलंकी ने भी शिरकत की थी। मंत्री के नाराज होकर बाहर जाने के बाद भी उपायुक्त ने बैठक जारी रखी।

मंत्री ने पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया से गांवों में शराब की अवैध बिक्री के बारे में सवाल किया था। मंत्री ने पूछा कि पुलिस ने कई बिक्री केंद्रों के संबंध में क्या कदम उठाए हैं जो गांवों में खोले गए हैं तो कालिया ने कहा कि पिछले दस महीनों में आबकारी अधिनियम के तहत कम से कम 2500 मामले दर्ज किए गए हैं जो कि एक रिकॉर्ड है।

बहरहाल, विज एसपी के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए। मंत्री और एसपी दोनों इस मामले पर बहस करते रहे। मंत्री उत्तेजित हो गए और कथित तौर पर एसपी को गेट आउट कह दिया। लेकिन महिला अधिकारी ने जाने से इनकार कर दिया क्योंकि वह महसूस करती थी कि वह गलत नहीं है और उन्होंने मंत्री के तरीके पर आपत्ति जताई।

अधिकारी की प्रतिक्रिया ने विज को नाराज कर दिया और वह तुरंत बैठक से चले गए। बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं और समिति के सदस्यों ने भी यही किया। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए विज ने कहा कि वह मामला मुख्यमंत्री और राज्य के डीजीपी के संज्ञान में लाएंगे और भविष्य में ऐसी किसी बैठक में शिरकत नहीं करेंगे जिसमें वह अधिकारी मौजूद होंगी। विज के नाराज होकर बाहर जाने से सरकारी अधिकारियों ने सरकार विरोधी नारे लगाना शुरू कर दिए।

Trending news