VIDEO: चलती ट्रेन से उतर रही थी महिला, पैर फिसला और फिर...

महिला गलती से दूसरी ट्रेन में बैठ गई थी. ट्रेन चलने के बाद उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और वह जल्दबाजी में ट्रेन से उतरने लगी और यह हादसा हुआ.   

VIDEO: चलती ट्रेन से उतर रही थी महिला, पैर फिसला और फिर...

नई दिल्ली: अगर आप ट्रेन में यात्रा करते हैं तो हमेशा सावधानी बरतें. सावधानी हटी और दुर्घटना घटी. दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन (Hazrat Nizamuddin railway station) का एक ऐसा दर्दनाक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जहां चलती ट्रेन से उतर रही महिला ट्रेन की चपेट में आ गई. हादसे में महिला यात्री को दोनों पैर गवाने पड़े. दरअसल, महिला गलती से दूसरी ट्रेन में बैठ गई थी. ट्रेन चलने के बाद उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और वह जल्दबाजी में ट्रेन से उतरने लगी और यह हादसा हुआ. 

आरपीएफ के डीएससी (ईस्ट) हरीश सिंह पपोला ने ज़ी न्यूज़ को बताया की 27 दिसंबर को सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर समुदी नाम की महिला (25) जो मदुरई की रहने वाली है. महिला गलती से मडगांव राजधानी ट्रेन में बैठ गई थी. ट्रेन चलनी शुरू हुई तब उसे अपनी गलती का अहसास हुआ. जब महिला चलती ट्रेन से नीचे उतर रही थी तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच के गैप में फंस गई. 

ये भी पढ़े: Video: युवक का गला दबाकर किया बेहोश, फिर लूट ले गए फोन और हजारों रुपए

उन्होंने बताया कि ट्रेन के निकल जाने के बाद महिला को तुरंत मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने एम्बुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. जहां महिला का इलाज चल रहा है. हादसे में महिला की जान तो बच गई लेकिन दोनों पैर कट गए.

देखें वीडियो

आरपीएफ के डीएससी ने कहा कि ये हादसा लोगों के लिए नसीहत है कि कभी भी चलती ट्रेन से नहीं उतरें. कुछ मिनटों की जल्दबाजी आपकी जिंदगी पर भारी पड़ सकती है. हमेशा ट्रेन से तभी उतरें जब ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आकर रुक जाए.