Delhi: घर में घुसकर मकान मालिक ने किया महिला के साथ रेप, 12 साल की बेटी को भी नहीं छोड़ा
Advertisement

Delhi: घर में घुसकर मकान मालिक ने किया महिला के साथ रेप, 12 साल की बेटी को भी नहीं छोड़ा

मकान मालिक जबरन महिला के घर में घुस गया और उसके साथ रेप किया. आरोपी ने महिला को जान से मारने की भी धमकी दी. महिला के साथ रेप के थोड़ी देर बाद मकान मालिक के बेटे ने महिला की 12 साल की बेटी के साथ छेड़खानी की. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मकान मालिक ने जबरन घर में घुसकर 38 साल की महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा आरोपी के बेटे पर पीड़ित महिला की 12 साल की बेटी से छेड़खानी करने का आरोप है.

  1. घर में जबरन घुस गया था मकान मालिक
  2. महिला को जान से मारने की दी धमकी
  3. दोनों आरोपी हुए मौके से फरार

जान से मारने की दी धमकी

अमर उजाला में छपी एक खबर के अनुसार दुष्कर्म और छेड़खानी का ये मामला बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके का है. पीड़ित महिला नांगलोई की अमर कॉलोनी में किराए पर पिछले तीन साल से रह रही थी. वो एक फैक्टरी में नौकरी किया करती थी. घटना वाले दिन महिला घर पर ही थी. तभी आरोपी मकान मालिक महिला के घर में घुस आया और महिला के साथ जबरन रेप किया. महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी और मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:  Viral News: ससुर को बहू आई इतनी पसंद, भगा ले गया; बच्चा भी हुआ पैदा

आरोपी के बेटे ने की 12 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी

थोड़ी देर बाद जब महिला किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गई तो मकान मालिक का बेटा उसके घर पहुंच गया. घर पर महिला की 12 साल की बेटी मौजूद थी. महिला के घर पहुंचने पर उसकी बेटी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने उसके साथ छेड़खानी की.  जिसके बाद महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें:  Video: पहले स्कूटी रोकी, फिर दिनदहाड़े हथियार दिखा कर डराया और महिला से छीन ली चेन

नांगलोई थाने की पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

LIVE TV

Trending news