Delhi के अंडरपास में भरे पानी को देख भड़के नेता प्रतिपक्ष, CM Kejriwal पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow1978349

Delhi के अंडरपास में भरे पानी को देख भड़के नेता प्रतिपक्ष, CM Kejriwal पर बोला हमला

BJP Leader Attacks CM Arvind Kejriwal: नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सीएम केजरीवाल तो जयपुर में और डिप्टी सीएम आगरा में हैं. सीएम केजरीवाल दिल्ली पर ध्यान दो.

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी | फोटो साभार- ट्विटर@RamvirBidhuri

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) की विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी (Ramvir Singh Bidhuri) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उनकी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली की तुगलकाबाद विधान सभा में अंडरपास में भरे बारिश के पानी (Rain Water Filled In Underpass) का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि अपने विधान सभा क्षेत्र बदरपुर जाने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ रहा है.

  1. नाव से जाना पड़ रहा है बदरपुर- बिधूड़ी
  2. अंडरपास में जमा हो गया बारिश का पानी
  3. बिधूड़ी ने सीएम केजरीवाल को दी सलाह

रामवीर सिंह बिधूड़ी का ट्वीट

बीजेपी विधायक रामवीर सिंह बिधूड़ी ने ट्वीट कर कहा, 'तुगलकाबाद विधान सभा क्षेत्र से अपने विधान सभा क्षेत्र बदरपुर जाने के लिए लेना पड़ रहा है नाव का सहारा! क्या यही है केजरीवाल की वर्ल्ड क्लास सिटी!'

दिल्ली का क्या हाल किया केजरीवाल- बिधूड़ी

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि ये महरौली-बदरपुर रोड है. हर साल इस अंडरपास में पानी आ जाता है और पिछले कई सालों से हम लगातार आग्रह कर रहे हैं कि समस्या का समाधान किया जाए लेकिन अभी तक उनकी सरकार ने इस समस्या का समाधान नहीं किया है. अरविंद केजरीवाल देखिए आपकी सरकार ने दिल्ली का क्या हाल बना दिया है? कृपया करके इसपर ध्यान जरूर दें.

सीएम केजरीवाल से की ये अपील

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जयपुर में हैं, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री आगरा में हैं और नेता प्रतिपक्ष नाव में है कि वो अपने विधान सभा क्षेत्र बदरपुर में जाए तो कैसे जाए? अब नाव का सहारा लेना पड़ रहा है. इसी के सहारे हम बदरपुर विधान सभा क्षेत्र पहुंच पाएंगे. अरविंद केजरीवाल दिल्ली पर ध्यान दो. सभी दिल्लीवासियों की तरफ से मैं यही अपील करता हूं.

ये भी पढ़ें- महिला वेटर की सुंदरता देख पागल हो गया कस्टमर, भारी टिप देकर बिल पर लिखा खास नोट

जान लें कि बीते 3 दिनों में दिल्ली में भारी बारिश हुई, जिसकी वजह से दिल्ली की कई सड़कें जलमग्न हो गईं. सड़कें तो सड़कें फ्लाईओवर पर भी पानी भर गया था. कुछ इलाकों और अंडरपास में अभी भी पानी भरा हुआ है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news