Delhi: सांसद आवास अपार्टमेंट्स की छत से गिरकर युवती की मौत, सुसाइड की आशंका
Advertisement

Delhi: सांसद आवास अपार्टमेंट्स की छत से गिरकर युवती की मौत, सुसाइड की आशंका

Delhi Girl Suicide: दिल्ली के पंडित पंत मार्ग स्थित सांसद आवास अपार्टमेंट की छत से एक युवती की गिरने से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

 

दिल्ली में लड़की की छत से गिरकर मौत

Delhi Girl Dies after Salling from Roof: दिल्ली के पंडित पंत मार्ग स्थित सांसद आवास अपार्टमेंट्स की छत से नीचे गिरने से एक 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई है. सूचना पाकर पुलिस मौक पर पहुंची. शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

एमपी फ्लैट्स से लगाई छलांग

पुलिस के मुताबिक,  घटना 20 अगस्त की रात करीब 9:15 बजे की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि MP Flats से एक युवती ने नीचे छलांग लगा दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो मृतक की पहचान आयुषी के रूप के हुई. वह पंडित पंत मार्ग के पास बने धोबी घाट में रहती है.

मिले सीसीटीवी फुटेज

जानकारी के अनुसार, 20 अगस्त की शाम को ये युवती यमुना ब्लॉक की छत पर पहुंची, जिसके बाद ये नीचे गिर गई. पुलिस को आयुषी के छत की तरफ जाने की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. वहीं, छत से उसका फोन और पर्स भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस की हर एंगल से जांच

फिलहाल पुलिस की शुरुआती जांच मे मामला आत्महत्या का लग रहा है. क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. मृतका के माता-पिता के बयान दर्ज किए गए हैं. एफएसएल विशेषज्ञ टीम ने भी मौके का मुआयना किया है. धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू की गई है. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

(इनपुट- संजय वर्मा)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news