Delhi Crime: NSP के घर से मिला व्यापारी का शव, साथ वाले कमरे में थी बहन मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2298277

Delhi Crime: NSP के घर से मिला व्यापारी का शव, साथ वाले कमरे में थी बहन मौजूद

दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में घर के अंदर व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो व्यापारी का शव कमरे में पड़ा था. वहीं मृतक की विकलांग बहन दूसरे कमरे में थी.

Delhi Crime: NSP के घर से मिला व्यापारी का शव, साथ वाले कमरे में थी बहन मौजूद

Delhi Crime News: दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में घर के अंदर व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो व्यापारी का शव कमरे में पड़ा था. वहीं मृतक की विकलांग बहन दूसरे कमरे में थी. पुलिस को इस मामले की जानकारी मृतक के पड़ोसी ने श्रीनगर से कॉल कर दी थी. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मंगलवार लगभग शाम 6.37 बजे थाना सुभाष प्लेस में सूचना मिली. जिसमें श्रीनगर से कॉलर ने बताया कि उसका पड़ोसी दिल्ली में दरवाजा नहीं खोल रहा है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस के एएसआई रमेश अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. जहां घर के अंदर से कोई जवाब नहीं दे रहा था. दरवाजा तोड़ा गया. घर के एक बेडरूम से एक पुरुष का शव (उम्र लगभग 49) मिला, जबकि एक विकलांग महिला (चलने, बैठने और ठीक से बोलने में असमर्थ) दूसरे बेडरूम में थी. महिला ने अपना नाम गुड्डन (बड़ी बहन 54 वर्ष) और अपने छोटे भाई का नाम ऋषि बताया. 

ये भी पढ़ें: Ice-Cream में कीड़ा निकलने के मामले को रफादफा करने से लिए Amul दे रहा लालच- पीड़िता

पुलिस की आगे पूछताछ करने पर एक पड़ोसी रमेश चंद ने बताया कि मृतक की वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री है. जहां वह छोटे बर्तन बनाता है. मृतक शराबी था और उसकी पत्नी एक बेटी के साथ पिछले 15 वर्षों से अपने मायके में रहती हैं. मृतक अपनी विकलांग बहन के साथ यहां रहता था और उन्होंने एक नौकरानी रखी थी. कल रात लगभग 9 बजे रमेश चंद मृतक के साथ था और उसके बाद वह श्रीनगर अपने घर लौट आया. इसके बाद भी मृतक का दरवाजा नहीं खुला. मृतक की पहचान लाल ऋषि कुमार सिंह के रूप में हुई. मृतक की पत्नी और भाई को सूचना दी गई.

पुलिस ने कहा कि भाई का नाम लाल पवन कुमार सिंह उम्र-49 वर्ष है जो ऑस्ट्रेलिया में रहता है. वह दिल्ली पहुंचा और जांच में शामिल हुआ. मृतक की पत्नी के अलावा पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई. मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया और शव मृतक के भाई को सौंप दिया गया. किसी को भी किसी तरह की गड़बड़ी की आशंका नहीं है. हालांकि, किसी भी गड़बड़ी की आशंका से इनकार करने के लिए पोस्टमार्टम कराया गया है. 

Input: Pramod Sharma

Trending news