Delhi Crime: बुराड़ी में दिनदहाड़े बदमाशों ने किया प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला, पैसे भी लूटे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259789

Delhi Crime: बुराड़ी में दिनदहाड़े बदमाशों ने किया प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला, पैसे भी लूटे

Delhi Crime News: बुराड़ी इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. मारपीट के बाद आरोपी वहां रखे 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. 

Delhi Crime: बुराड़ी में दिनदहाड़े बदमाशों ने किया प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला, पैसे भी लूटे

Delhi Crime News: बुराड़ी इलाके में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वो किसी को भी दिनदहाड़े अपना शिकार बना लेते हैं. ऐसा ही एक मामला देखने को मिला वेस्ट कमल विहार में, जहां प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने चेहरे पर नकाब पहनकर जानलेवा हमला कर दिया. प्रॉपर्टी डीलर के साथ मारपीट को अंजाम देने के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए. इस हमले में प्रॉपर्टी डीलर गौरव सिंह और उनके अन्य साथियों को गंभीर चोट आई हैं, जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई. 

क्या है पूरा मामला
14 मई की शाम को 10 से 12 की संख्या में हमलावरों ने चहरे पर मास्क लगाकर वेस्ट कमल विहार में स्थित प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पहुंचकर उनपर जानलेवा हमला कर दिया. प्रॉपर्टी डीलर का आरोप है कि बदमाशों के पास तेजधार हथियार और लोहे के रोड भी थी. इस हमले में उनके दूसरे साथी दीपक कुमार को भी गंभीर चोट आई हैं. प्रॉपर्टी डीलर गौरव सिंह ने हमलावरों पर मारपीट के साथ लूट का भी आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मारपीट के बाद बदमाशों ने उनके ऑफिस में रखे करीब 50 हजार रुपये भी लूट लिए.  मारपीट की आवाज सुनकर जब लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर वहां से फरार हो गए. इस बीच हमलावरों की स्कूटी घटनास्थल पर ही रह गई, जिसे स्थानीय पुलिस ने आकर जप्त कर लिया है. हालांकि, अब तक इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ये भी पढ़ें- Heatwave Alert: दिल्ली में भीषण गर्मी से लोगों का हाल-बेहाल, जानें कब तक राहत मिलने के आसार

प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले की FIR तो दर्ज कर ली, लेकिन घटना के लगभग 10 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक आरोपी पुलिस गिुरफ्त से बाहर हैं. वहीं दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर पर हुए इस हमले की वजह से आस-पास के लोगों में डर का माहौल है. पीड़ित पक्ष द्वारा ऑफिस पर दोबारा हमले की आशंका जताई है. क्योंकि, इस हमले के पीछे आखिर वजह क्या है यह अब तक साफ नहीं हो पाया. वहीं घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न होने से पुलिस कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं. 

Input- Nasim Ahmad

Trending news