Delhi News: वीरेंद्र सचदेवा ने AAP पर साधा निशाना, जमानती क्लब में हो गए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2428706

Delhi News: वीरेंद्र सचदेवा ने AAP पर साधा निशाना, जमानती क्लब में हो गए शामिल

Delhi News Live Update: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह AAP के जमानती क्लब में शामिल हो गए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी को लीगल करार दिया. ऐसे में जेल से बाहर आते ही उनको मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

Delhi News: वीरेंद्र सचदेवा ने AAP पर साधा निशाना, जमानती क्लब में हो गए शामिल

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है. शुक्रवार को दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. केजरीवाल को जमानत म‍िलने पर दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, 'आम आदमी पार्टी की जमानती क्लब में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो गए हैं.'

वीरेंद्र सचदेवा ने साधा निशाना
भाजपा नेता ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत देते हुए कहा क‍ि उनकी गिरफ्तारी लीगल है. इसका मतलब है क‍ि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की भूमिका है. सचदेवा ने कहा क‍ि सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देते हुए जो टिप्पणी की, उससे स्पष्ट है कि जांच एजेंसी के पास सबूत है, जिसे कोर्ट के सामने पेश किया गया. इसलिए कोर्ट ने कहा, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी लीगल थी.

ये भी पढ़ें: Rohtak: रास्ता मांगा तो कैंटर चालक बोला-गाड़ी चढ़ा दूंगा और फिर किया MP की कार का पीछा

दे देना चाह‍िए इस्तीफा
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, अगर केजरीवाल में जरा सी भी नैतिकता बची है, तो जेल से बाहर निकलने के बाद उन्‍हें तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाह‍िए. क्योंकि, कोर्ट ने उन्हें जमानत के दौरान कई प्रतिबंध भी लगाए हैं. वह मुख्यमंत्री ऑफिस नहीं जा सकते, किसी फाइल पर साइन नहीं कर सकते, इस केस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते, विदेश नहीं जा सकते. ऐसे में ऐसे व्यक्ति को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने का अधिकार नहीं है, जो मुख्यमंत्री ऑफिस में घुस भी नहीं सकता है.

21 दिनों के लिए जमानत मिली थी
बता दें कि अरविंद केजरीवाल को इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान, चुनाव प्रचार में शामिल होने के लिए 10 मई को 21 दिनों के लिए जमानत मिली थी. 21 दिनों की जमानत खत्म होने के बाद केजरीवाल ने दो जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर कर द‍िया था.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news