Dipika Kakar Baby Boy: ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनीं मां, सोशल मीडिया के जरिये साझा की खुशखबरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1747409

Dipika Kakar Baby Boy: ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनीं मां, सोशल मीडिया के जरिये साझा की खुशखबरी

Dipika Kakar Baby Boy: ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ ने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस के साथ ये खुशखबरी साझा की है. 

Dipika Kakar Baby Boy: ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ बनीं मां, सोशल मीडिया के जरिये साझा की खुशखबरी

Dipika Kakar Baby Boy: ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में थी. इस बीच अब खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. दीपिका ने बच्चे के जन्म के बाद खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. 

दीपिका का पोस्ट
दीपिका ने साल 2018 में अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से शादी की थी और अब शादी के 5 साल बाद कपल पैरेंट्स बन गए हैं. दीपिका कक्कड़ ने ऑफिशियल पोस्ट में लिखा है कि 'अलहमदुलिल्लाह, आज 21 जून 2023 की सुबह हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है ये प्रीमैच्योर डिलीवरी हैं लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है. बस दुआ और आशीर्वाद बनाए रखिए.'

fallback

 

जनवरी में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
दीपिका कक्कड़ ने जनवरी महीने में पति शोएब इब्राहिम के साथ फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके बाद से लगातार दीपिका यूट्यूब व्लॉग के जरिये फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट साझा कर रही थी. इस दौरान अक्सर दीपिका अपने परिवार के साथ वक्त बिताती नजर आईं. 

ये भी पढ़ें- Ram Charan Upasana Baby: शादी के 11 साल बाद पिता बने RRR स्टार राम चरण, पत्नी उपासना ने दिया बेटी को जन्म

मिसकैरेज की वजह से छुपाई प्रेग्नेंसी 
जनवरी महीने में दीपिका के प्रेग्नेंसी का ऐलान करने से पहले ही फैंस इस बात के कयास लगा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. खुशखबरी साझा करने के बाद दीपिका ने बताया था कि उनका मिसकैरेज हो गया था, जिसकी वजह से उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर लंबे समय तक फैंस से छिपा के रखी. 

मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी दीपिका?
थोड़े समय पहले खबर सामने आ रही थी कि दीपिका मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी. हालांकि, बाद में दीपिका ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि वो एक्टिंग नहीं छोड़ेंगी बस बच्चे का बाद वो काम से थोड़े समय के लिए ब्रेक लेंगी. 

 

Trending news