Haryana News: पवन खेड़ा बोले, हरियाणा में आ रही कांग्रेस की सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2430289

Haryana News: पवन खेड़ा बोले, हरियाणा में आ रही कांग्रेस की सरकार

Haryana Election 2024: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है.  पवन खेड़ा ने फरीदाबाद में जलभराव से हुई मौत पर चिंता जताई और राज्य में अतिक्रमण और भ्रष्टाचार को इसका मुख्य कारण बताया.

Haryana News: पवन खेड़ा बोले, हरियाणा में आ रही कांग्रेस की सरकार

Haryana News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने शनिवार को मीडिया से कहा, 'हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है. इसमें किसी को शक नहीं होना चाहिए'. पवन खेड़ा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से हरियाणा विधानसभा का चुनावी शंखनाद कर रहे हैं, लेक‍िन हम उनके भाषणों को हम नहीं सुनते हैं, क्योंकि उनके भाषणों पर जनता को भरोसा नहीं है. खेड़ा ने कहा, कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ रही है और हम जीतेंगे.

लोगों को जूझना पड़ रहा है
दिल्ली से सटे फरीदाबाद में जलभराव की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है. यहां पर जलभराव से एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, हरियाणा कई वर्षों से इस तरह की समस्‍या से जूझ रहा है. यहां बिना किसी नियम के अनियोजित निर्माण कार्य चल रहा है. बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और अतिक्रमण हो रहा है. ऐसा लगता है कि कोई भी इसकी परवाह नहीं करता या इस पर ध्यान नहीं देता, क्योंकि अतिक्रमण के लिए जिम्मेदार लोग सरकार से जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस सांसद पर विवादित बयान देने का आरोप, महिला आयोग ने कही एक्शन की बात

संवेदनाएं हैं साथ
उन्‍होंने कहा, यह सब बदलने का समय आ गया है. हमारी संवेदना उस परिवार के साथ है, जिन्होंने जलभराव के दौरान अपना एक सदस्य खोया है. बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और भाजपा ने अपने 90 उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं. 12 सितंबर को नामांकन भी पूरा हो चुका है.

होगा मतदान
भाजपा के उम्मीदवारों के लिए आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी मैदान में होंगे. वहीं, कांग्रेस के वर‍िष्‍ठ नेता भी अपने उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे. राज्‍य में पांच अक्‍टूबर को मतदान होगा और आठ अक्‍टूबर को पर‍िणाम घोष‍ित क‍िया जाएगा.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news