UP: नाबालिग लड़की को ले गए आरोपी को Bijnor से पकड़ा, Delhi Police कर रही है जांच
Advertisement
trendingNow1925840

UP: नाबालिग लड़की को ले गए आरोपी को Bijnor से पकड़ा, Delhi Police कर रही है जांच

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने नाबालिक लड़की के अपहरण कर आरोप में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) से तंजील अहमद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने एक चैटिंग एप (APP) के जरिये लड़की से दोस्ती की थी. इसके बाद एक दिन वो उसे बहलाकर बिजनौर के अनिशा नंगली गांव ले आया.

नाबालिग लड़की को बिजनौर ले गए तंजील को पुलिस दिल्ली ला रही है.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने नाबालिक लड़की के अपहरण कर आरोप में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) से तंजील अहमद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने एक चैटिंग एप (APP) के जरिये लड़की से दोस्ती की थी. इसके बाद एक दिन वो उसे बहलाकर बिजनौर के अनिशा नंगली गांव ले आया. तंजील पेशे से कारपेंटर का काम करता है.

  1. उत्तर प्रदेश से दिल्ली को रवाना हुई पुलिस पार्टी
  2. नाबालिग लड़की को बिजनौर ले गया था तंजील
  3. एप के जरिए हुई थी दोनों के बीच जान-पहचान

एप पर दोस्ती की और घर ले गया

लड़की ने कहा कि वो एप पर दोस्ती होने से पहले उसे नहीं जानती थी. तंजील अहमद ये उसकी पहली मुलाकात थी. आपको बता दें कि आरोपी तंजील पेशे से कारपेंटर का काम करता है. पुलिस आरोपी और पीड़ित बच्ची को लेकर बिजनौर से दिल्ली आ रही है. जिसके बाद पूरी साजिश से पर्दा उठ पायेगा की बच्ची को क्या बताकर दोस्ती की गई थी. अपहरण के पीछे मकसद क्या था.

ये भी पढ़ें- काशी निकला काशिफ, विपुल निकला रमजान...कैसे हुआ धर्मांतरण रैकेट का खुलासा?

ये भी पढ़ें- Moradabad: तहखाने में बन रही नकली Liquor से निकली जहरीली गैस, बाप-बेटों समेत 4 की मौत

पुलिस इस मामले में कई एंगल से पड़ताल कर रही है. दरअसल बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश से धर्मांतरण कराने के कई केस सामने आए हैं. वहीं नाबालिग लड़की के इस मामले को पुलिस बेहद सावधानी के साथ हैंडल कर रही है. 

LIVE TV
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news