BREAKING NEWS

Delhi Traffic Alert: Farmers Protest की वजह से NH-24 समेत कई रास्ते बंद, ये रूट किए गए डायवर्ट

Delhi Traffic Alert: दिल्ली की सीमा पर पिछले 68 दिन से जारी किसानों के आंदोलन के चलते दिल्ली आने-जाने वालों लोगों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली का ट्रैफिक अपडेट यहां जानें...

Delhi Traffic Alert: Farmers Protest की वजह से NH-24 समेत कई रास्ते बंद, ये रूट किए गए डायवर्ट
फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन आज 68वें दिन भी जारी है. किसान आंदोलन की वजह से आज दिल्ली में कई रास्ते बंद हैं. वहीं अन्य रास्ते डायवर्ट किए गए हैं. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

दिल्ली जाने वाले ये रास्ते बंद

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) के मुताबिक, नोएडा से अक्षरधाम होते हुए दिल्ली जाने वाला रास्ता बंद है. नेशनल हाईवे- 24 पर भी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बैरियर लगाया है. अगर आप नोएडा से दिल्ली जाना चाहते हैं तो DND का इस्तेमाल करें.

ये भी पढ़ें- इजरायल दूतावास धमाका: दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी जानकारी, इतने लोग ईरान से आए भारत

VIDEO

ये रूट किए गए डायवर्ट

दिल्ली (Delhi) ट्रैफिक पुलिस के ट्वीट के अनुसार, अक्षरधाम सेतु के ट्रैफिक को अक्षरधाम की तरफ डायवर्ट किया गया है. इसके अलावा मैक्स हॉस्पिटल कट के पास ट्रैफिक को हसनपुर डिपो की तरफ डायवर्ट किया गया है. इसके अलावा गाजीपुर राउंड के ट्रैफिक को आनंद विहार की ओर डायवर्ट किया गया है.

वहीं पेपर मार्केट से ट्रैफिक को मयूर विहार फेस-3 की तरफ डायवर्ट किया गया है. इसके अलावा कोंडली पुल की तरफ के ट्रैफिक को गाजीपुर राउंड की ओर डायवर्ट किया गया है.

बता दें कि दिल्ली की सीमा पर पिछले 68 दिन से जारी किसानों के आंदोलन के चलते दिल्ली आने-जाने वालों लोगों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जान लें कि बड़ी संख्या में दिल्ली-एनसीआर में रहने वाले लोग जॉब या अन्य कामों के लिए दिल्ली आते-जाते हैं. लेकिन रास्ते बंद या डायवर्ट होने की वजह से समस्या हो रही है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.