तलाकशुदा मैडम कमाती हैं 11000 महीना, हसबैंड चाहिए 'कुंवारा' करोड़पति; यूजर्स बोले- नामुमकिन
Advertisement
trendingNow12432536

तलाकशुदा मैडम कमाती हैं 11000 महीना, हसबैंड चाहिए 'कुंवारा' करोड़पति; यूजर्स बोले- नामुमकिन

Matrimonial news: अखबारों में आपने तमाम मैट्रिमोनियल साइट्स के विज्ञापन (Matrimonial advertisements) देखे होंगे. लेकिन अब आपको शादी (marriage) के जिस विज्ञापन के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे पढ़कर आप दातों तले उंगलियां दबा लेंगे. क्योंकि किसी के इश्क में नहीं बल्कि उसकी दौलत में डूब जाने की मंशा से दिया गया ये विज्ञापन वायरल हो रहा है.

तलाकशुदा मैडम कमाती हैं 11000 महीना, हसबैंड चाहिए 'कुंवारा' करोड़पति; यूजर्स बोले- नामुमकिन

Love marriage proposal viral: कहते हैं जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है. नीचे वाले साथ रहने के लिए मंडप में फेरों के दौरान गांठ जोड़ लेते हैं. यूं तो विवाह एक पवित्र बंधन और सामाजिक व्यवस्था है. लेकिन कुछ लोग उसका स्वरूप बिगाड़ने के लिए किसी भी लेवल तक भद्द पिटा लेते हैं. प्यार में लोग जाति, धर्म और सीमाओं की बेड़ी तक तोड़ देते हैं, इससे इतर कुछ लोग घर बसाने के लिए कुछ ऐसा कर लेते हैं कि शादी हो या न हो सोशल मीडिया पर ट्रोल जरूर हो जाते हैं. यहां बात अपने वैवाहिक विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में आई उस तलाकशुदा महिला की, जिसकी Wish list देखकर आप भी भौचक्के रह जाएंगे.

अजह महिला की गजब डिमांड

एक महिला ने शादी करने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिया है. BEd कर चुकी तलाकशुदा महिला की सैलरी बस 11 हजार रुपये प्रति महीना यानी सालाना करीब सवा लाख रुपये है. लेकिन पति मैडम को हाई फाई चाहिए. उसे ऐसा हसबैंड चाहिए जिसकी CTC सालाना करीब 30 लाख रुपये हो. महिला को इंडियन, अमेरिका और यहां तक कि रसियन और यूरोपियन लड़का कोई भी चलेगा, बस उसकी पॉकेट में पैसा होना चाहिए. हांलांकि, NRI दूल्हे के लिए उसने हर साल 80 लाख सैलरी पैकेज वाला ब्रैकेट लगाया है.

पति चाहिए या किसी देश का राष्ट्रपति?

महिला ने बताया कि वो बहुत शाई है लेकिन जिंदगी अपनी शर्तों पर बिंदास जीती है. अपने मैट्रिमोनियल में उसने बताया कि ट्रैवलिंग उसकी हॉबी है. फाइव स्टार होटल में रहना खाना उसकी पसंद है. मैडम के कथित पति इन वेटिंग के पास कम से कम चार बेडरूम का फ्लैट या उससे बड़ी कोठी होनी चाहिए जहां उसके पैरेंट्स भी उसके साथ रह सकें. उसने सास-ससुर के साथ न रहने और एक मेड और एक कुक की डिमांड भी लगाई है. 

वायरल विज्ञापन पर लोग जमकर उसे ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजरन ने कहा, है कि मैडम को 'पति' नहीं मानो 'राष्ट्रपति' चाहिए. माने खुद के माता-पिता तो साथ रहेंगे, लेकिन ससुराल वाले स्वीकार नहीं हैं. अब लोग कह रहे हैं कि भले ही जेब में पैसे हों या ना हों लेकिन शौक बड़ी चीज है. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news