धूमधाम से मनाया जा रहा है दिवाली का त्योहार, राष्ट्रपति और PM समेत कई नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow11020922

धूमधाम से मनाया जा रहा है दिवाली का त्योहार, राष्ट्रपति और PM समेत कई नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

दीपावली के त्योहार पर सभी दलों के राजनेताओं की तरफ से देशवासियों को शुभकामना संदेश दिए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस अवसर पर देशवासियों के सुख और उनकी संपन्नता की कामना की है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: देशभर में आज दीपावली (Deepawali) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. सुबह-सुबह से ही परिजनों और मित्रों को शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा है. एक तरफ लोग जहां घर की साफ सफाई और सजावट का काम पूरा होने के बाद पूजन के लिए ताजे फूलों  खरीददारी कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लोग रोशनी के इस त्योहार को अपनों के साथ मना रहे हैं. 

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी इस त्योहार के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.

राजनेताओं के शुभकामना संदेश

इस मौके पर सभी दलों के राजनेताओं की तरफ से देशवासियों को शुभकामना संदेश दिए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस अवसर पर देशवासियों के सुख और उनकी संपन्नता की कामना की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए.

पीएम मोदी की तरह देश के गृह मंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को दीपावली के त्योहार पर शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने लिखआ कि प्रकाश और खुशियों का ये पर्व सभी के जीवन को नई ऊर्जा, प्रकाश और आरोग्य से आलोकित करे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी देश की जनता को दिवाली के त्योहार पर शुभकामनाएं प्रेषित की है. 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी प्रदेश की जनता को शुभकामनाएंं भेजी हैं. 

विपक्षी नेताओं ने दी शुभकामनाएं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने दिवाली के मौके पर उन्हें बधाई दी है. राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा- दीपक का उजाला बिना किसी भेदभाव के सबको रौशनी देता है- यही दीपावली का संदेश है. अपनों के बीच दिवाली हो, सबके दिलों को जोड़ने वाली हो.

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भी त्योहार के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी है. 

ये भी पढ़ें- 90 भारतीय सैनिक 700 कबाइलियों पर पड़े भारी, जानिए किस तरह मनी थी देश की पहली दिवाली

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी प्रदेश वासियों को त्योहार पर शुभकामनाएं दी हैं.

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि दीपोत्सव का यह पर्व सबके जीवन में खुशियां लेकर आए.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news