DNA ANALYSIS: Pat Cummins से कब सीखेंगे भारतीय क्रिकेटर, क्या देश के लिए पिघलेगा उनका दिल
Advertisement
trendingNow1891892

DNA ANALYSIS: Pat Cummins से कब सीखेंगे भारतीय क्रिकेटर, क्या देश के लिए पिघलेगा उनका दिल

DNA ANALYSIS: Pat Cummins ने कहा कि भारत ही नहीं पूरी दुनिया में लोग कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं और इसीलिए उन्होंने इस लड़ाई में सहयोग करने का निर्णय लिया.

पैट कमिंस.

नई दिल्ली: अब हम आपको एक सच्चे हीरो में मिलवाना चाहते हैं, अभी तक ये क्रिकेट के मैदान का हीरो था, लेकिन आज ये भारत के लोगों का भी हीरो बन गया है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जब भारत कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी के लड़ रहा है तब हमारे देश के क्रिकेटर IPL खेलने और पैसा कमाने में जुटे हैं.

Pat Cummins ने दान में दिए इतने रुपये

ऐसे में Australia के क्रिकेटर Pat Cummins से इन खिलाड़ियों को कुछ सीखना चाहिए. Australia के क्रिकेटर Pat Cummins ने भारत में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की मदद की है. उन्होंने PM Cares Fund में 50 हजार डालर यानी लगभग 37 लाख रूपये डोनेट किए हैं.

Pat Cummins ने की ये अपील

ये राशि उन्होंने अस्पतालों में ऑक्सीजन खरीदने के लिए दी है. उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल WION से भी बात की. उन्होंने कहा कि भारत ही नहीं पूरी दुनिया में लोग कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं और इसीलिए उन्होंने इस लड़ाई में सहयोग करने का निर्णय लिया. और IPL खेल रहे दूसरे क्रिकेट खिलाड़ियों से भी ऐसा करने की अपील की.

ये भी पढ़ें- थाईलैंड के प्रधानमंत्री पर लगा जुर्माना, बिना मास्क के आए थे नजर

सोचिए एक विदेशी खिलाड़ी हमारे देश के क्रिकेट खिलाड़ियों को ये बता रहा है कि लोगों के प्रति उनका कर्तव्य क्या होना चाहिए.

VIDEO

Trending news