Haryana: OYO Hotel में मिला युवती का शव, Boyfriend के साथ कमरे में गई और फिर
Advertisement
trendingNow1891559

Haryana: OYO Hotel में मिला युवती का शव, Boyfriend के साथ कमरे में गई और फिर

Murder In OYO Room: मृतका के पिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी नर्सिंग होम से छुट्टी के बाद घर नहीं जाकर अपने प्रेमी पवन के साथ सेक्टर-7 के एक ओयो होटल में चली गई थी.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

फरीदाबाद: हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले के बल्लभगढ़ सेक्टर-7 थाना इलाके के एक होटल में 24 साल की एक युवती की उसके प्रेमी ने कथित रूप से गला दबाकर हत्या (Murder In OYO Room) कर दी. युवती बल्लभगढ़ के एक नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया युवती का शव

वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए बीके अस्पताल भेज दिया और मृतका के पिता के बयान पर युवक के खिलाफ मुकदमा (Girlfriend's Murder In OYO Hotel) दर्ज कर लिया.

बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी पीड़िता

पुलिस अधिकारी के अनुसार, मृतका के पिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी सोमवार को नर्सिंग होम से छुट्टी के बाद घर नहीं जाकर अपने प्रेमी पवन के साथ सेक्टर-7 के एक ओयो (OYO) होटल में चली गई थी.

ये भी पढ़ें- दिन-रात मेहनत करके थाम रखी है सांसों की डोर, जानिए कैसे बनाई जाती है ऑक्सीजन

ऐसे हुआ खुलासा

उन्होंने बताया कि शाम करीब 5:30 बजे पवन खाना लाने के बहाने से होटल (OYO Hotel) से चला गया और जब वह शाम 7:30 बजे तक वापस नहीं आया तब होटल मैनेजमेंट ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो युवती अंदर मृत अवस्था में पड़ी थी.

इसके बाद होटल के मैनेजमेंट ने पुलिस (Haryana Police) को खबर की. फिर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने पीड़िता की पहचान की और उसके घरवालों को सूचना दी.

ये भी पढ़ें- महामारी से युद्ध Vs मिसाइल युद्ध की तैयारी, कोरोना संकट से क्या सीख सकती है दुनिया

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होगा.

LIVE TV

Trending news