पार्क में बैठी थी 3 साल की बच्ची, 5 कुत्तों ने नोचकर मार डाला; कुछ न कर सके माता-पिता
Advertisement
trendingNow11052579

पार्क में बैठी थी 3 साल की बच्ची, 5 कुत्तों ने नोचकर मार डाला; कुछ न कर सके माता-पिता

कुत्तों को यूं तो इंसान का वफादार साथी माना जाता है. हालांकि अब कुत्तों ( Dogs) में बढ़ती आक्रामकता लोगों को डराने लगी है. हाल में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप कांप जाएंगे.

पार्क में बैठी थी 3 साल की बच्ची, 5 कुत्तों ने नोचकर मार डाला; कुछ न कर सके माता-पिता

नई दिल्ली: कुत्तों को यूं तो इंसान का वफादार साथी माना जाता है. लेकिन अब कुत्तों (Dogs) में बढ़ती आक्रामकता लोगों को डराने लगी है. 

  1. पार्क में बैठी थी 3 साल की बच्ची
  2. कुत्तों ने नोंचकर मार डाला
  3. आसपास के लोगों में दहशत

दरअसल दिल्ली (Delhi) के एक पार्क में बैठी 3 साल की बच्ची पर 4-5 कुत्तों का झुंड झपट (Dog Bite) पड़ा और उसके शरीर को कई जगहों से काटकर जख्मी कर दिया. पास में काम कर रहे बच्ची के पैरंट्स ने कुत्तों को भगाया और बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से लोग डरे हुए हैं.  

पार्क में बैठी थी 3 साल की बच्ची

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक 17 दिसंबर को शाम करीब 3 बजे उसे मोतीनगर के नजफगढ़ इलाके में बच्ची पर कुत्तों के हमले की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि 3 साल की बच्ची के मां-बाप मजदूरी का काम करते हैं. एक ठेकेदार के कहने पर वे नजफगढ़ इलाके के डीडीए पार्क में काम करने पहुंचे थे. उन्होंने बेटी को धूप में बिठाया और फिर पार्क में काम करने लगे. 

कुत्तों ने नोंचकर मार डाला

कुछ समय बाद करीब 4-5 कुत्तों का झुंड वहां पहुंचा और अचानक बच्ची पर झपट पड़ा. जब मां-बाप ने कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनी तो वे दौड़कर वहां पहुंचे और उन्हें वहां से भगाया. तब तक कुत्ते बच्ची को बुरी तरह काट (Dog Bite) चुके थे. इसके बाद पैरंट्स फौरन बच्ची को लेकर पास के अस्पताल में पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेक अप के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- रिलेशन बनाने के लिए महिला नहीं हुई राजी, 6 साल के बेटे को फुसलाया; फिर...

आसपास के लोगों में दहशत

इसके बाद लोकल एसडीएम के निर्देश पर पुलिस (Delhi Police) ने शव को डीडीयू अस्पताल भिजवाया. जहां पर उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब तक नहीं आई है. इस घटना के सामने आने के बाद से आसपास के लोग डरे हुए हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि कुत्तों के व्यवहार में अचानक यह परिवर्तन कैसे आ गया है. 

LIVE TV

Trending news