ड्रग्स केस: करण जौहर को समन भेज सकता है NCB, पार्टी वीडियो को लेकर होगी पूछताछ

NCB करण जौहर को किसी भी समय समन भेज सकता है. करण जौहर को 2019 में सामने आए एक वीडियो के बारे में पूछताछ के लिए बुला सकता है. 

ड्रग्स केस: करण जौहर को समन भेज सकता है NCB, पार्टी वीडियो को लेकर होगी पूछताछ
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स एंगल के तार बॉलीवुड के बड़े नामों से जुड़ रहे हैं. मामले की जांच में जुटा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार नए खुलासे कर रहा है. सूत्रों का कहना है कि सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकूल प्रीत सिंह के बाद अब करण जौहर का नंबर है. NCB उन्हें किसी भी समय समन भेज सकता है. करण जौहर को 2019 में सामने आए एक वीडियो के बारे में पूछताछ के लिए बुला सकता है. आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार (26 सितंबर) को पूछताछ की जाएगी.

NCB के सूत्रों ने खुलासा किया है कि रकुल प्रीत से पूछताछ के दौरान, 2019 में करण जौहर की पार्टी के बारे में कुछ जानकारी मिली है. जिसके बाद KPS मल्होत्रा पूछताछ करने के लिए NCB जोनल ऑफिस पहुंचे. अब, KPS मल्होत्रा और समीर वानखेड़े वीडियो पर रकुल प्रीत सिंह और धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद से पूछताछ कर रहे हैं.

सूत्रों की माने तो एनसीबी को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके मुताबिक क्षितिज प्रसाद कुछ ड्रग पेडलर्स के साथ कॉन्टेक्ट में थे. 

करण जौहर के बेहद करीब हैं क्षितिज
बताया जाता है कि क्षितिज करण जौहर के बेहद करीब हैं. करण जौहर के घर साल 2019 में एक पार्टी हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो को लेकर शिकायत मिलने के बाद मुंबई एनसीबी की टीम वीडियो को लेकर ड्रग्स मामले की जांच में जुटी है. इस वीडियो में करण जौहर के अलावा दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, वरुण धवन, शाहिद कपूर और विकी कौशल समेत कई कलाकार मौजूद थे.

जल्द ही अभिनेताओं तक भी पहुंच सकती है NCB
एनसीबी आज क्षितिज से पूछताछ में ये भी जानना चाहती है कि आखिर करण की इस पार्टी में क्या ड्रग्स भी पहुंची? अगर हां, तो किसने पहुंचाई? सूत्रों के मुताबिक इन शुरुआती कड़ियों को जोड़ते हुए एनसीबी जल्द ही अभिनेताओं तक भी पहुंच सकती है.