बिहार में चुनाव की तारीखों का ऐलान जल्द, राज्य में पहुंची निर्वाचन आयोग की टीम
Advertisement

बिहार में चुनाव की तारीखों का ऐलान जल्द, राज्य में पहुंची निर्वाचन आयोग की टीम

विधान सभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग की टीम बिहार दौरे पर पहुंच गई है. आयोग की दो सदस्यीय टीम दो दिवसीय दौरे पर पहुंची है. चुनाव की तैयारियों के लिए होने वाली बैठकों में उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और चन्द्रभूषण कुमार के अलावा आयोग के अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे.

फाइल फोटो

पटना: विधान सभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग की टीम बिहार (Bihar) दौरे पर पहुंच गई है. आयोग की दो सदस्यीय टीम दो दिवसीय दौरे पर पहुंची है. चुनाव की तैयारियों के लिए होने वाली बैठकों में उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और चन्द्रभूषण कुमार के अलावा आयोग के अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे. टीम दो दिनों में बिहार के सभी जिलों के डीएम व एसएसपी-एसपी के साथ बैठक करेगी.

  1. आयोग की टीम आज से बिहार दौरे पर पहुंची
  2. आयोग की टीम सभी DM SP और एसएसपी के साथ करेगी मीटिंग
  3. गया, मुजफ्फरपुर और भागलपुर में बुलाई है मीटिंग

आज इन जिलों को लेकर बैठक
सोमवार को एक बजे तक मुजफ्फरपुर में उत्तर बिहार के जिलों की बैठक लेगी. इसमें मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिले की चुनाव तैयारियों की समीक्षा करेगी. वहीं, दोपहर ढाई से पांच बजे पटना के होटल लेमन ट्री में बैठक बुलाई है. इसमें पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सिवान और गोपालगंज जिले की तैयारियों की समीक्षा होगी.

मंगलवार को इन जिलों पर होगी चर्चा
मंगलवार को भागलपुर के कलेक्ट्रेट समीक्षा भवन में सुबह नौ से एक बजे बीच भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगडिय़ा, बेगूसराय, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और कटिहार जिले की बैठक होगी. दोपहर में 2 बजकर 45 से आयोग बोधगया में गया, जहानाबाद, अरवल, नवादा, औरंगाबाद, कैमूर और रोहतास जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करेगी.

Trending news