Vijay Deverakonda: एक्टर विजय देवरकोंडा से की ED ने पूछताछ, फिल्म 'लाइगर' में विदेशी फंडिंग का मामला
topStories1hindi1464788

Vijay Deverakonda: एक्टर विजय देवरकोंडा से की ED ने पूछताछ, फिल्म 'लाइगर' में विदेशी फंडिंग का मामला

ED Questions Actor Vijay Deverakonda:   स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'लाइगर' में  विजय देवरकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. उनके साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे भी नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह फ्लॉप रही थी.

Vijay Deverakonda: एक्टर विजय देवरकोंडा से की ED ने पूछताछ, फिल्म 'लाइगर' में विदेशी फंडिंग का मामला

Vijay Deverakonda News: वर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को अभिनेता विजय देवरकोंडा से फिल्म 'लाइगर' की फंडिंग के सिलसिले में पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक, विजय से कथित फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम, 1999) के उल्लंघन से जुड़े एक मामले में पूछताछ की गई.  विजय को हाल ही में अनन्या पांडे के साथ स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस बुरी तरह फ्लॉप रही थी.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, फिल्म में राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिका में थी. फिल्म एक युवा लड़के लाइगर (विजय) और उसकी विधवा मां बालमणि (राम्या कृष्णन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तेलंगाना से मुंबई आए हैं. मां  अपने बेटे को राष्ट्रीय एमएमए (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) चैंपियन बनते देखना चाहती है.

विजय ने ली थी थाईलैंड में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग
'लाइगर' में अपने किरदार की तैयारी के दौरान विजय ने थाईलैंड में मिक्स्ड मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली. फिल्म को तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया गया था. तेलुगु के अलावा, विजय ने हिंदी में भी अपनी लाइनें डब की थीं. इस फिल्म के साथ अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इस बीच, विजय 2023 में रिलीज़ होने वाली अपनी अगली पैन-इंडिया एक्शन थ्रिलर, 'जन गण मन' से शानदार वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. 'अर्जुन रेड्डी' अभिनेता निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ अपनी अगली फिल्म 'जन गण मन' की शूटिंग जल्द शुरू करने वाले हैं.

जल्दी रिलीज होगी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'ख़ुशी' 
इसके अलावा विजय को एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ एक आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'ख़ुशी' में भी देखा जाएगा, जो 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलिज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

(इनपुट - ANI)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news