नौकरी से निकाला तो बेरहमी से मार डाला, हिला देगा असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी के कत्ल का केस
Advertisement
trendingNow11023733

नौकरी से निकाला तो बेरहमी से मार डाला, हिला देगा असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी के कत्ल का केस

राजधानी में एक असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी के कत्ल का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में पढ़ाने वाले पीड़ित प्रोफेसर का परिवार बुराड़ी में रहता था.

नौकरी से निकाला तो बेरहमी से मार डाला, हिला देगा असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी के कत्ल का केस

नई दिल्ली: राजधानी में एक असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी के कत्ल का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में पढ़ाने वाले पीड़ित प्रोफेसर का परिवार बुराड़ी में रहता था. जहां पड़ोस में रहने वाली महिला के कत्ल के बाद पड़ोसी उनका हाल देखकर सहम गए थे. 

  1. AP की पत्नी के मर्डर का मामला
  2. नौकरी से निकाला तो मार डाला
  3. पुलिस ने यूं सुलझाई कत्ल की गुत्थी
  4.  
  5.  

इस दिशा में बढ़ी जांच

दिल्ली में अस्सिटेंट प्रोफेसर की पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस को फोन पर वारदात की खबर मिली. स्थानीय पुलिस शुरुआत में पता चला कि एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुची तो पता चला कि मृतक महिला का पहले गला दबाया और फिर उसे इलेक्ट्रिक शॉक देने की भी कोशिश की गई. बेरहमी से हुए कत्ल के इस मामले में पुलिस को अंदेशा हुआ कि हत्यारे ने बेहद गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें- होटल में रंगरेलियां मना रहा था इंस्पेक्टर, तभी पहुंच गई पत्नी और फिर शुरू हुआ दे दना दन

नौकरी से निकाला तो बेरहमी से मार डाला

पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो उसका शक पीड़ित प्रोफेसर के घर पर रहने वाले ड्राइवर पर गया. पुलिस ने जब सख्ती बरती तो पूछताछ में उसने गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर की शादी करीब आठ महीने पहले पिंकी नाम की महिला से हुई थी. शादी के बाद ही पिंकी ने उसे घर से निकाल दिया और उसे ऐसा लगा कि उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी है.आरोपी ने ये भी कहा, 'जब मेरा सब कुछ तबाह हो गया तो मैने उसे मारने की ठानी. सोमवार को मुझे पता चला कि उसका पति घर से बाहर है तो मौका देखकर मैने उसे मार डाला.'

ये भी पढ़ें- आम आदमी की तरह तेल भरवाने पहुंचे मंत्री, यूं पकड़ी घपलेबाजी; रातों रात पंप हुआ सील

इस खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर राकेश को गिरफ्तार कर लिया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news