बेटे के स्कूल के WhatsApp ग्रुप में पिता ने ऐसा क्या कर दिया जो हो गया गिरफ्तार?
Advertisement
trendingNow1990231

बेटे के स्कूल के WhatsApp ग्रुप में पिता ने ऐसा क्या कर दिया जो हो गया गिरफ्तार?

Father's Obscene Act: पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शख्स ने कहा कि जो भी हुआ उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई (Chennai) में एक अजीबोगरीब घटना (Weird News) हुई. यहां 44 साल के शख्स ने अपने बेटे के स्कूल के WhatsApp ग्रुप में अश्लील फोटो और वीडियो भेज (Father Sends Obscene Vidoes In School's WhatsApp Group) दिए. जिसके बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  1. स्कूल हेडमास्टर ने दी चेतावनी
  2. पुलिस ने आरोपी से की पूछताछ
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

अश्लील वीडियो भेजने से हेडमास्टर नाराज

बता दें कि ये घटना चेन्नई के अवाडी में हुई. स्कूल के WhatsApp ग्रुप में आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेजे जाने के बाद हेडमास्टर ने आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. आरोपी का बेटा क्लास 6 में पढ़ता है.

ये भी पढ़ें- चमत्कार! मरने के बाद फिर से जिंदा हुई महिला, बेटी के मां बनने से पहले मिली नई जिंदगी

आरोपी के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे है. आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की शिकायत

स्कूल के हेडमास्टर ने कहा कि किसी की भी ऐसी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- परंपरा के  नाम परयहां मार दी गईं 1500 डॉलफिन, खून से समुद्र का रंग हो गया लाल

वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कहा कि गलती से फोटो और वीडियो बेटे के स्कूल के WhatsApp ग्रुप में चले गए थे. ग्रुप में फोटो और वीडियो भेजने के पीछे मेरी कोई मंशा नहीं थी. जो कुछ भी हुआ उसके लिए मैं शर्मिंदा हूं.

LIVE TV

Trending news