शादी के 2 महीने बाद तलाक, फिर लिव इन में रही, खुश नहीं हुई तो फोड़ा पार्टनर का सिर; हॉस्पिटल में छोड़ हुई फरार
Advertisement
trendingNow11050245

शादी के 2 महीने बाद तलाक, फिर लिव इन में रही, खुश नहीं हुई तो फोड़ा पार्टनर का सिर; हॉस्पिटल में छोड़ हुई फरार

राजस्थान के अलवर में लिव इन में रह रही एक महिला ने एक झगड़े में अपने पार्टनर के सर पर डंडा मार दिया. इससे उसकी मौत हो गई. महिला उसे इसी हालात में छोड़कर फरार हो गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. राजस्थान के अलवर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पार्टनर के सिर पर डंडा मार कर घायल किया. इसके बाद उसे अस्पताल में लेकर गई, और वहां से फरार हो गई. महिला अपने पार्टनर के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

  1. कई सालों से लिव इन में रह रही थी महिला
  2. झगड़े में पार्टनर के सिर पर डंडा मार दिया
  3. महिला का पहले हो चुका है तलाक

लिव इन रिलेशन में रहती थी महिला

जानकारी के अनुसार ये मामला अलवर शिवाजी थाना इलाके का है. पूनम जाटव नाम की महिला करण सिंह नाम के शख्स के साथ शहर के बुध विहार कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी. बीते 25 जून को दोनों के बीच झगड़ा हो गया जिसके बाद पूनम ने करण के सिर पर पूरी ताकत से डंडा मार दिया. इससे वो बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद महिला ने करण के पिता को फोन कर मामले की जानकारी दी. करण के पिता ने कहा कि उसे अस्पताल में भर्ती करा दो. 

ये भी पढ़ें: रोहिणी कोर्ट ब्लास्ट केस में बड़ी कामयाबी, स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा साइंटिस्ट

पार्टनर को छोड़ कर हुई फरार

करण के पिता ने अपने बड़े बेटे दीपक को भी अस्पताल भेज दिया. महिला करण को अचेत हालत में छोड़कर ही फरार हो गई. इस दौरान करण की मौत हो चुकी थी. करण के परिवार ने पूनम के खिलाफ थाने में तहरीर दी. 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने FIR दर्ज करके तहकीकात शुरू कर दी. पुलिस ने करीब 5 महीने बाद पूनम को एनईबी थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसे कई महीनों से तलाशा, लेकिन पता नहीं लगा. अब पुलिस ने बताया कि युवती अपनी सहेलियों के यहां घूमती रही. उसे मुखबिर की सूचना के बाद गिरफ्त में लिया गया है.  पूनम को अपने बॉयफ्रेंड की हत्या के आरोप में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: सोने की ज्चैलरी पर ग्राहक ने किया विवाद, गुस्से में ज्वैलर्स ने मुंह पर फेंका तेजाब

महिला का पहले हो चुका है तलाक

पुलिस ने बताया कि पूनम की कई साल पहले शादी हो चुकी थी. लेकिन शादी के दो महीने बाद ही उसका तलाक हो गया. इसके बाद ही वो करण के साथ कई सालों से लिव इन में रह रही थी.

LIVE TV

Trending news