पति और बच्चों के साथ घर आ रहा रही थी महिला, तमंचे के बल पर महिला के साथ गैंगरेप
Advertisement
trendingNow11128479

पति और बच्चों के साथ घर आ रहा रही थी महिला, तमंचे के बल पर महिला के साथ गैंगरेप

एक महिला अपने पति और बच्चों के साथ खेत से घर आ रही थी कि तभी कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया. तमंचे के बल पर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. 

Representative image

धौलपुर/भानु शर्मा: राजस्थान के धौलपुर जिले से समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. खेत से किसानी का काम निपटाकर एक महिला अपने पति और बच्चों के साथ घर वापस लौट रही थी कि तभी कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और तमंचे के बल पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

  1. पति और बच्चों के साथ घर आ रही महिला का गैंगरेप 
  2. तमंचे के बल पर चार से पांच लोगों ने किया गैंगरेप 
  3. रंजिश में घिनौनी वारदात को दिया गया अंजाम 

पति के साथ कुछ लोगों ने कर दी मारपीट 

पुलिस में कराई एफआईआर में महिला ने बताया कि वह अपने पति और बच्चों के साथ खेत से सरसों की कटाई करके घर वापस आ रही थी. खेत से घर वापस लौटते समय गांव के कुछ आरोपियों ने पहले पति के साथ मारपीट की, फिर कट्टे का भय दिखाकर गैंगरेप किया गया. वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सभी आरोपियों को तलाशने में जुट गई है. 

कट्टे के दम पर किया गैंगरेप 

मामले में सैपऊ सीओ विजय सिंह ने बताया कि कंचनपुर थाना इलाके की एक महिला ने थाने पर तहरीर दी है कि वह 15 मार्च को अपने खेत से अपने पति और बच्चों के साथ सरसों काट कर आ रही थी. तभी रास्ते में गांव के कुछ लोगों ने उनको रास्ते में रोक लिया. उन्होंने पहले मेरे पति के साथ मारपीट की तथा सिर में कट्टे का बट दिया. मेरा पति जान बचाकर वहां से भाग गया. गांव के कुछ लोगों ने मेरे साथ मारपीट की तथा कट्टे का भय दिखाकर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया. आरोपी दुष्कर्म करके वहां से फरार हो गये. 

यह भी पढ़ें: दूध उबलते ही बन गया च्युइंग गम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज 

पति के साथ थाने पहुंची महिला ने गांव के लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि दोनों ही गांव के पक्षों में पूर्व से रंजिश चल रही है. 

LIVE TV

Trending news