Goodluck Signs: अमीर होने से पहले मिलते हैं ये 4 इशारे, घर तक दौड़ी चली आती हैं माता लक्ष्मी!
Advertisement
trendingNow11689475

Goodluck Signs: अमीर होने से पहले मिलते हैं ये 4 इशारे, घर तक दौड़ी चली आती हैं माता लक्ष्मी!

Spiritual Signs Of Good Luck: शास्त्रों के जानकार बताते हैं कि अच्छा और बुरा वक्त एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और जीवन में उतार-चढ़ाव होना आम बात है लेकिन जब किस्मत बदलने वाली होती है, तब जीवन में आपको कई इशारे मिलते हैं. इन्हीं के बारे में यहां बताया जा रहा है.

फाइल फोटो

Good Luck Symbols For Money: किसी व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव का होना एक सामान्य-सी बात है. कभी कोई शख्स सुख के सागर में डुबकियां लगाता है तो कभी कोई दुख की रेतीली जमीन पर आगे बढ़ता है लेकिन परिस्थितियां हमेशा एक सी नहीं होती हैं और वक्त बदलता है. जब अच्छा वक्त सामने आने वाला होता है, तब उससे पहले ही आपको कई संकेत मिलना शुरू हो जाते हैं. इन्हीं के बारे में यहां बताया जा रहा है.

जीवन में खुशहाली के शुभ संकेत

1. अगर ब्रह्म मुहूर्त में आपकी नींद खुलने लगे तो समझ जाइए कि आपके दिन सुधारने वाले हैं और आपकी सारी विपत्तियां दूर होने वाली हैं. शास्त्रों के जानकारों का कहना है कि अगर आपकी नींद सुबह 3:00 से लेकर 5:00 के बीच में खुलती है तो ऐसा माना जाता है कि आपके दुख के बादल छटने वाले हैं और माता लक्ष्मी की कृपा जल्द घर परिवार पर बनने वाली है.

2. कभी-कभी इंसान अचानक से खुश हो जाता है. यह आपके जीवन में आने वाली खुशियों का बड़ा संकेत होता है. अचानक से खुश होने का मतलब है कि भगवान जल्द ही आपके जीवन में बड़ी कृपा बरसाने वाले हैं जिससे आपकी कई मनोकामनाएं पूरी होंगी और जीवन खुशहाली के मार्ग पर आगे बढ़ेगा.

3. सनातन धर्म में गाय को माता के समान माना गया है. अगर अचानक से गौ माता का घर में आगमन होता है, तब समझ जाइए कि आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर होने वाली है. इसके अलावा अगर घर के आस-पास चिड़ियों की चहचहाहट बढ़ने लगती है तो समझ जाइए कि सकारात्मक ऊर्जा आपके घर में प्रवेश करने वाली है.

4. सनातन धर्म में राम नाम की शक्ति को बहुत प्रभावशाली माना जाता है. अगर आपको नींद में राम नाम के मंत्र का उच्चारण सुनाई देता है तो समझ जाइए कि आपके जीवन में कई बड़े बदलाव आने वाले हैं जो आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव दिखाएंगे.

Trending news