Ghaziabad Encounter: इस बार माफ कर दो योगी जी... मुठभेड़ के बाद पुलिस के सामने गिड़गिड़ाए बदमाश
Advertisement
trendingNow11334437

Ghaziabad Encounter: इस बार माफ कर दो योगी जी... मुठभेड़ के बाद पुलिस के सामने गिड़गिड़ाए बदमाश

UP Crime: यूपी के गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा. पकड़े जाने के बाद बदमाश सीएम योगी से माफी की गुहार लगाते दिखे.

Ghaziabad Encounter: इस बार माफ कर दो योगी जी... मुठभेड़ के बाद पुलिस के सामने गिड़गिड़ाए बदमाश

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया. इसके बाद बदमाश योगी से माफी मांगते नजर आए. पुलिस ने इनके पास से हथियारों सहित लूटे गए रुपये भी बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस को पुख्ता खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने ये एक्शन किया.

बदमाश के पैर में मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, शनिवार जब गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर पुलिस बेहटा हाजीपुर अंडरपास के पास चेकिंग कर रही थी उसी दौरान सामने से बुलट बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी और वहा से भाग निकले. पुलिस ने तत्काल आगे चेकिंग कर रही पुलिस को सूचना देकर बदमाशों की घेराबंदी की. जिसके बाद बदमाशों को घेर लिया गया. बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद आत्मरक्षा हेतु पुलिस पार्टी ने बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया और दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग रहा था तभी पुलिस ने बड़ी कठनाई का सामना करते हुए दूसरे बदमाश को भी धर दबोचा.

बदमाशों के पास से मिले हथियार और कैश

दरअसल दोनों ही बदमाश अपराधिक किस्म के बदमाश हैं बीते दिनों थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. इन बदमाशों ने गैस एजेंसी के कैसियर से 1 लाख 54 हजार रुपये की लूट की थी. पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह आज भी थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. मगर पुलिस की कड़ी चैकिंग को देख घबरा गए और पुलिस पर गोली चला दी और बदमाशो ने बताया कि ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में हमने जो लूट की थी, वह लूट 1 लाख 23 हजार की थी. आज पुलिस ने बदमाशों की तलाशी के दौरान 2 तमंचे और 2 कारतूस के खोके 26000 रुपये कैश बरामद किए है.

योगी से माफी मांगते दिखे बदमाश

जब बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा तो पूछताछ के दौरान वो सीएम योगी से माफी मांगते दिखे. उन्होंने पुलिस के सामने अपने काले कारनामें भी कबूल कर लिए. पकड़े जाने के बाद दोनों बदमाश यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए कह रहे हैं ‘ माफ कर दीजिए- अब कभी भी कोई अपराध नहीं करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news