थूक लगाकर रोटी बना रहा था शख्स, ढाबे का वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में आई पुलिस
Advertisement
trendingNow11008793

थूक लगाकर रोटी बना रहा था शख्स, ढाबे का वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में आई पुलिस

Ghaziabad Video viral: गाजियाबाद से थूक कर रोटी बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोग आक्रोशित हैं. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

 

फोटो साभार। (ट्विटर)

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स थूक लगाकर रोटी और नान बना रहा है. शख्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो गाजियाबाद के सिहानीगेट क्षेत्र के एक चिकन कॉर्नर का बताया जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन एक्शन में आ गया. शख्स का थूक लगाकर खाना बनाने का वीडियो को देखकर लोग आक्रोशित हैं. पुलिस भी मामले की गंभीरता को समझते हुए एक्शन मोड में आ गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

  1. गाजियाबाद के चिकन पॉइंट का वीडियो हुआ वायरल
  2. थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा था शख्स
  3. पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट 

क्या है वीडियो में 

वायरल वीडियो में शख्स तंदूरी रोटी बनाता दिख रहा है. रोटी बनाने के दौरान वो आटे से बनी हुई कच्ची रोटी पर थूकता है और फिर उसे भट्टी में पकने के लिए डाल देता है. रेस्टोरेंट में और भी कई लोग खड़े नजर आ रहे हैं. लेकिन किसी का ध्यान इस व्यक्ति की तरफ नहीं जा रहा. रेस्टोरेंट के बाहर की तरफ से किसी शख्स ने इस वीडियो को बनाया है, जो वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: क्या आपको पता है ट्रेन में नहीं ले जा सकते ये सामान? जान लीजिए नहीं तो होगी दिक्कत

रेस्तरां के खिलाफ हुई रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट क्षेत्र के राकेश मार्ग स्थित एक चिकन पॉइंट का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और चिकन पॉइंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने रोटी बनाने वाले तमीजुद्दीन नाम के शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और चिकन पॉइंट के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें: केरल में भारी बारिश से तबाही: 6 की मौत, 12 लोग लापता; कई जिलों में रेड अलर्ट

पहले भी हो चुके हैं कई वीडियो वायरल

बता दें, ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी मेरठ में एक शादी में थूक लगाकर रोटियां बनाने का मामला सामने आया था. पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया था. नौशाद पर यूपी पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया था. इसके अलावा इसी साल मार्च में भी एक सगाई कार्यक्रम में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया था. जिसमें मोहसिन नाम के एक युवक की गिरफ्तारी थी.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news