Ghulam Nabi Azad का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बताया जमीन से क्यों गायब हो गई पार्टी?
Advertisement
trendingNow11334937

Ghulam Nabi Azad का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बताया जमीन से क्यों गायब हो गई पार्टी?

Ghulam Nabi Azad Party: गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने जम्मू (Jammu) की रैली में अपनी नई पार्टी का ऐलान कर दिया है. हालांकि उनकी पार्टी का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

गुलाम नबी आजाद का कांग्रेस पर हमला.

Ghulam Nabi Azad Speech: कांग्रेस (Congress) के पूर्व नेता और जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने कांग्रेस पर हमला बोला है. गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि कांग्रेस एसएमएस से चलने वाली पार्टी है. इसी वजह से कांग्रेस जमीन से गायब हो गई है. बता दें कि गुलाम नबी आजाद आज (रविवार) जम्मू (Jammu) पहुंचे. वहां गुलाम नबी आजाद ने एक रैली को संबोधित किया. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कंप्यूटर से नहीं बनी थी, कार्यकर्ताओं के खून-पसीने से बनी थी. कांग्रेस अब ट्वीट और कंप्यूटर पर सिमट गई है. वो हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. जान लें कि जम्मू में गुलाम नबी आजाद ने नई पार्टी का ऐलान भी कर दिया है. हालांकि अभी इसके नाम की घोषणा नहीं की गई है.

आजाद ने किया नई पार्टी का ऐलान

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मैंने अभी तक अपनी नई पार्टी का नाम तय नहीं किया है. जम्मू-कश्मीर की जनता तय करेगी कि पार्टी का नाम क्या होना चाहिए और पार्टी का झंडा कैसा होना चाहिए. मैं पार्टी नाम हिंदुस्तानी रखूंगा जिसे हर कोई समझ सके.

गुलाम नबी आजाद की पार्टी का लक्ष्य क्या?

कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा कि मेरी पार्टी जम्मू-कश्मीर के पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल करने पर फोकस करेगी. इसके अलावा जमीन का अधिकार और मूल निवासी को रोजगार प्राथमिकता में रहेगा.

बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दिया है. पार्टी से त्यागपत्र देने के बाद उन्होंने कांग्रेस के परिवारवाद, राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर हमला बोला था. इस्तीफा देने के बाद गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news