4 साल से एक-दूसरे से करते थे प्यार, पर 'तीसरे' के चक्कर में देने लगी धोखा और फिर...
Advertisement
trendingNow11112458

4 साल से एक-दूसरे से करते थे प्यार, पर 'तीसरे' के चक्कर में देने लगी धोखा और फिर...

दिल्ली (Delhi) में अपराध (Crime) के बढ़ते मामलों ने दिल्लीवासियों की नाक में दम कर रखा है. बता दें कि राजधानी दिल्ली में धोखाधड़ी के शक में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या (Murder) कर दी.

4 साल से एक-दूसरे से करते थे प्यार, पर 'तीसरे' के चक्कर में देने लगी धोखा और फिर...

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के एक होटल में अपनी प्रेमिका की कथित तौर पर हत्या (Murder) करने के आरोप में 28 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया गया. युवक ने पाया कि वह दूसरे रिश्ते में रहकर उसे धोखा (Cheating) दे रही है. पुलिस (Police) ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

  1. दिल्ली में अपराध के बढ़ते मामले
  2. धोखाधड़ी के शक में प्रेमिका की हत्या
  3. आरोपी हुआ गिरफ्तार

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

गौरव शर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान गाजियाबाद निवासी 28 वर्षीय शिवम चौहान के रूप में हुई है. उसे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मित्रौली से गिरफ्तार (Arrested) किया गया था. उन्होंने कहा कि रविवार को होटल (Hotel) के एक कमरे में पड़ी एक युवती के शव (Dead Body) के संबंध में पीसीआर कॉल (PCR Call) आई थी और उसके साथ आया व्यक्ति लापता था. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच (Investigation) शुरू कर दी है.

ये भी पढें: दिल्ली के छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने जारी किया ये आदेश

4 साल से महिला के साथ था रिलेशन

शख्स की शिनाख्त हुई तो पता चला कि वह पिछले 4 साल से महिला के साथ रिलेशन (Relation) में था और वह दोनों 25 फरवरी को होटल आए थे, लेकिन रविवार की दोपहर वह वहां से फरार हो गया. उसे मुख्य संदिग्ध (Suspicious) माना गया और पकड़ने के लिए कुछ स्थानों पर छापे मारे गए. पुलिस (Police) को उसका मोबाइल नंबर भी मिला लेकिन वह स्विच ऑफ (Switch Off) मिला.

पूछताछ में हुआ खुलासा

डीसीपी (DCP) ने कहा, 'हालांकि, तकनीकी निगरानी और कॉल डिटेल रिकॉर्ड (Call Detail Record) की मदद से संदिग्ध (Suspicious) व्यक्ति के स्थान को शून्य कर दिया गया और उसे यूपी के मित्रौली के पास से पकड़ लिया गया.' पूछताछ (Inquiry) के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म (Crime) कबूल कर लिया और खुलासा किया कि वह पिछले 4 साल से युवती के साथ रिश्ते में था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह उसे धोखा (Cheating) दे रही थी क्योंकि वह किसी और के साथ रिश्ते में थी.

ये भी पढें: आपबीती: 'जब भी सुनाई देता था सायरन-फाइटर प्लेन का शोर, लगता था हमारी मौत हो जाएगी!'

डीसीपी का बयान

डीसीपी (DCP) ने कहा, '26 फरवरी को जब वे दोनों होटल के कमरे में थे तो कोई दूसरा आदमी युवती को लगातार फोन कर रहा था. इसके बाद आरोपी की अपनी प्रेमिका (Girlfriend) के साथ तीखी बहस हुई और उस लड़ाई के दौरान उसने उसका सिर फर्श पर पटक दिया, जिससे वह बेहोश हो गई और बाद में मर (Dead) गई.'

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news