गुड्डू मुस्लिम ने असद को फंसा दिया! अतीक ने इस काम को करने से मना किया था, फिर भी...
Advertisement
trendingNow11659717

गुड्डू मुस्लिम ने असद को फंसा दिया! अतीक ने इस काम को करने से मना किया था, फिर भी...

Atiq Ahmad News: उमेशपाल हत्याकांड फिर असद और अंत में माफिया अतीक और उसके भाई की हत्या ने पूरे पुलिस महकमे को हिलाकर रख दिया है. इन सभी हत्याओं से जुड़े कई ऐसे अनसुलझे सवाल हैं जिनके जवाब खोजना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर है.

गुड्डू मुस्लिम ने असद को फंसा दिया! अतीक ने इस काम को करने से मना किया था, फिर भी...

Atiq Ahmad News: उमेशपाल हत्याकांड फिर असद और अंत में माफिया अतीक और उसके भाई की हत्या ने पूरे पुलिस महकमे को हिलाकर रख दिया है. इन सभी हत्याओं से जुड़े कई ऐसे अनसुलझे सवाल हैं जिनके जवाब खोजना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर है. इस क्रम में उमेशपाल हत्याकांड से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि असद के लिए अतीक की अलग प्लानिंग थी. लेकिन उसने पिता की बात न मानते हुए गुड्डू मुस्लिम को फॉलो किया. 

पुलिस ने बताया कि उमेश पाल की हत्या के मामले में पूछताछ के दौरान अतीक अहमद ने मारे जाने से पहले कई बातें कबूल की थीं. अतीक ने उमेश की हत्या स्वीकार की थी कि उसके कहने पर ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया. अतीक ने पुलिस से कहा था कि 'हां ये मैंने ही करवाया है लेकिन मैंने असद को कहा था कि तुम बाहर मत निकलना, गाड़ी में ही रहना और देखना की काम हो जाये'.

अतीक ने असद से कहा था कि तुम सीधे गोली मत चलाना, काम शूटर्स को करने देना ताकि बाद में खौफ भी बना रहे और बाहर रहकर तुम गद्दी संभाल सको. अतीक ने कहा था कि असद ने उस वक़्त मेरी बात पर हां कर दिया था लेकिन मेरे मुखबीरों ने बताया कि असद को गाड़ी से गुड्डू मुस्लिम ने उतरने के लिए कहा था.

माफिया अतीक ने अपने कबूलनामे में कहा था कि गुड्डू मुस्लिम ने ऐन मौके पर असद को गाड़ी से उतर कर खुद गोली चलाने के लिए कहा था. गुड्डू मुस्लिम ने कहा था कि शेर के बच्चे हो.. ऐसा दहलाओ इलाहाबाद, जैसा भाई ने दहलाया था. इसी के बाद असद ने गाड़ी से उतर कर बंदूक लोड की थी, जबकि सभी शूटर्स पहले से ही गन लोड किये हुए थे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news