Gujarat: सूरत में दर्दनाक हादसा, डंपर ने बच्चे समेत 22 लोगों को कुचला; 15 की मौत
Advertisement

Gujarat: सूरत में दर्दनाक हादसा, डंपर ने बच्चे समेत 22 लोगों को कुचला; 15 की मौत

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में डंपर ने एक बच्चे समेत 22 लोगों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 8 लोग जख्मी हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

सूरत (किरण सिंह): गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. सूरत में किम रोड पर एक डंपर ने बच्चे समेत 22 लोगों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही 13 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 9 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें सूरत के स्मीमेर अस्पताल (SMIMER Hospital) में भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान घायलों में से 2 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

  1. सूरत में किम रोड दर्दनाक हादसा
  2. घटना में 15 लोगों की मौत, 7 घायल
  3. पुलिस ने बताया कि घायलों में कई गंभीर
  4.  

सड़क किनारे सो रहे थे मजदूर

सूरत पुलिस (Surat Police) ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब एक डंपर चालक ने स्टीयरिंग पर नियंत्रण खो दिया और सूरत (Surat) में किम रोड पर सड़क के किनारे सो रहे मजदूरों को कुचल दिया. पुलिस के अनुसार, घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है और मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

लाइव टीवी

पीएमओ ने किया मुआवजे का ऐलान

हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि सूरत में ट्रक दुर्घटना के कारण जान का नुकसान दुखद है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से मुआवजे का ऐलान किया गया. पीएमओ ने बयान जारी कर बताया कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से हादसे में मरने वालों के परिवार को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा दिया जाएगा.

Trending news