Gujarat Election 2022: अहमदाबाद में पीएम मोदी के रोड शो में आई एंबुलेंस, काफिले ने दिया रास्ता
Advertisement
trendingNow11466282

Gujarat Election 2022: अहमदाबाद में पीएम मोदी के रोड शो में आई एंबुलेंस, काफिले ने दिया रास्ता

PM Modi गुजरात के दौरे पर हैं. उन्होंने अहमदाबाद में रोड शो किया. बता दें कि गुजरात में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं. राज्य की 89 सीटों पर गुरुवार को वोटिंग हुई. चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित होंगे.

Gujarat Election 2022: अहमदाबाद में पीएम मोदी के रोड शो में आई एंबुलेंस, काफिले ने दिया रास्ता

PM Modi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर हैं. उन्होंने गुरुवार को अहमदबाद में रोड शो किया. रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री के काफिले ने एंबुलेंस को रास्ता दिया. इससे साफ है कि पीएम मोदी खुद ही क्यों ना हों लोगों के बीच में, अगर एंबुलेंस है तो प्राथमिकता उनके लिए वो है.

इससे पहले 9 नवंबर को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के चंबी गांव में एक एंबुलेंस को जाने देने के लिए अपने काफिले को रोक दिया था. प्रधानमंत्री एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए कांगड़ा जिले में थे. बीजेपी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में रोड शो के दौरान सड़कों के किनारे जमा लोगों को उत्साह से प्रधानमंत्री की ओर हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है. 

इसी बीच एंबुलेंस आ गई और उसे जाने देने के लिए तैनात ट्रैफिक पुलिस की टीम ने बैरिकेड्स खोल दिए. पीएम मोदी को हिमाचली टोपी और शॉल पहने और कार में बैठे देखा जा सकता है.

30 किमी से अधिक लंबा रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद शहर में 30 किलोमीटर से अधिक लंबा ‘रोड शो’ किया, जो नरोदा गांव से शुरू हुआ. शाम लगभग पांच बजकर 20 मिनट पर शुरू हुए ‘रोड शो’ के दौरान मार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोगों ने फूल बरसाकर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया. विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन पर खड़े होकर प्रधानमंत्री ने भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया.

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने एक विज्ञप्ति में बताया कि ‘रोड शो’ अहमदाबाद के पूर्वी हिस्से से होकर गुजरेगा और शहर के पश्चिमी हिस्से में चांदखेड़ा क्षेत्र में आईओसी सर्कल पर समाप्त होगा. विज्ञप्ति के अनुसार, ‘रोड शो’ हीरावाडी, हाटकेश्वर, मणिनगर, दनिलिम्दा, जीवराज पार्क, घाटलोदिया, नारनपुरा और साबरमती सहित शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरेगा.

इसके अनुसार, इसमें अहमदाबाद शहर के साथ-साथ गांधीनगर-दक्षिण की 13 विधानसभा सीट को शामिल किया जाएगा. गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में गुरुवार को 89 सीट के लिए मतदान हुआ और दूसरे चरण में शेष 93 सीट के लिए मतदान होगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi -अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news