Tik Tok Video: थाने में महिला पुलिसकर्मी ने ऑन ड्यूटी लगाए ठुमके, हुई सस्पेंड
Advertisement

Tik Tok Video: थाने में महिला पुलिसकर्मी ने ऑन ड्यूटी लगाए ठुमके, हुई सस्पेंड

वीडियो वायरल होने के बाद अर्पिता चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी. डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने मामले की जांच के आदेश दिए.

वीडियो के वायरल होने के बाद महिला पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की गई.

मेहसाणा: टिक टॉक का शौक ने लोगों को दीवाना बना दिया है. सड़क, घर, बस, ट्रेन हर जगह से टिक टॉक के वीडियो वायरल हो रहे हैं. ताजा मामला गुजरात के मेहसाणा जिले से है, जहां एक महिला पुलिसकर्मी को पुलिस स्टेशन में टिक टॉक वीडियो बनाना महंगा पड़ गया. वीडियो के वायरल होने के बाद महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. 

दरअसल, महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी ने लोकअप के पास टिक टॉक वीडियो बनाया अपलोड किया. बताया जा रहा है कि ये वीडियो मेहसाणा के लागनज पुलिस थाने का है. पुलिस स्टेशन में डांस करते हुए उन्होंने वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद अर्पिता चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी. डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने मामले की जांच के आदेश दिए.  अर्पिता चौधरी ने नियमों का उल्लंघन के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया. 

डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को अनुशासन का पालन करना चाहिए, जो कि अर्पिता ने नहीं किया. इसलिए उन्हें निलंबित किया गया है. ये वीडियो 20 जुलाई का है. 

Trending news