गुरदासपुर हादसा: बटाला के लिए रवाना हुए सांसद सनी देओल, घायलों से करेंगे मुलाकात
Advertisement

गुरदासपुर हादसा: बटाला के लिए रवाना हुए सांसद सनी देओल, घायलों से करेंगे मुलाकात

Gurdaspur Firecracker Factory Blast: पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री सुखविंदर रंधावा के अनुसार मरने वाले प्रत्‍येक व्‍यक्ति के परिजन को मुआवजे के रूप में दो लाख रुपये दिए जाएंगे. साथ ही घायल व्‍यक्तियों को 50-50 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा की गई है.

यहां वह राहत कार्यों बचाव कार्य का जायजा लेंगे और घायलों का भी हाल-चाल जानेंगे.

गुरदासपुर: पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर (Gurdaspur) के बटाला में बुधवार शाम को हुए दर्दनाक हादसे 23 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है, जबकि 27 लोग अभी भी घायल हैं. आतिशबाजी कारखाने में विस्फोट (Gurdaspur Firecracker Factory Blast) के बाद हुए इस दर्दनाक हादसे में गुरदासपुर के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) ने खेद जताया था. जानकारी के मुताबिक, सांसद सनी देओल हुए बटाला के लिए रवाना हो चुके हैं. 

जानकारी के मुताबिक, यहां वह राहत कार्यों बचाव कार्य का जायजा लेंगे और घायलों का भी हाल-चाल जानेंगे. सनी देओल के साथ पंजाब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक भी मौके पर पहुंचकर राहत कार्यों बचाव कार्य का जायजा लेंगे. 

घटना की जानकारी के बाद सनी देओल ने ट्वीट कर कहा, 'बटाला में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग से जान-माल के नुकसान के बारे में जानकार बहुत दुख हुआ, जिला उपायुक्त से बात की. जिला प्रशासन और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया दल की टीम मौके पर कार्यरत है.'

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री सुखविंदर रंधावा के अनुसार मरने वाले प्रत्‍येक व्‍यक्ति के परिजन को मुआवजे के रूप में दो लाख रुपये दिए जाएंगे. साथ ही घायल व्‍यक्तियों को 50-50 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा की गई है.

Trending news