Surat News: सोने के वक्त पिता बना हैवान, बेटी पर चाकू से किए 25 वार, डरावना वीडियो वायरल
Advertisement

Surat News: सोने के वक्त पिता बना हैवान, बेटी पर चाकू से किए 25 वार, डरावना वीडियो वायरल

Surat Heinous Crime: गुजरात के सूरत में एक चौंका देने वाली घटना में एक पिता ने अपनी ही बेटी को दरिदंगी से मौत के घाट उतार दिया. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Surat News: सोने के वक्त पिता बना हैवान, बेटी पर चाकू से किए 25 वार, डरावना वीडियो वायरल

Surat Heinous Crime: गुजरात के सूरत में एक चौंका देने वाली घटना में एक पिता ने अपनी ही बेटी को दरिदंगी से मौत के घाट उतार दिया. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद को लेकर शख्स ने बेटी को 25 बार चाकू मारे. इतना ही नहीं उसने पत्नी और अन्य बच्चों पर भी चाकू से हमला किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

सूरत के कडोदरा इलाके में 18 मई की रात को सामने आई घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी को हत्या के दो दिन बाद उसकी पत्नी रेखा की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया. हमलावर की पहचान रामानुज के रूप में हुई है. आरोपी अपने परिवार के साथ सूरत के सत्य नगर सोसाइटी में किराए के अपार्टमेंट में रहता था.

जांच अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अपनी बेटी के छत पर सोने के मुद्दे पर अपनी पत्नी के साथ मामूली बहस के दौरान आरोपी अपना आपा खो बैठा. स्थिति तेजी से बिगड़ी और आरोपी हिंसक हो गया. रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर रामानुज ने सबसे पहले अपने बच्चों के सामने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला किया. बच्चों ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की और बहादुरी से उसके साथ हाथापाई की. कुछ देर के लिए उसे काबू करने में कामयाब रहे. हमलावर ने पलटवार किया और बेटी उसके हमलों से बच नहीं पाई.

हंगामे के बीच आरोपी ने अपनी बेटी को पकड़ लिया और उस पर कई वार किए. अपनी जान बचाने के लिए वह उसके चंगुल से छूटने की कोशिश में पास के एक कमरे में घुस गई. उस आदमी ने उसका पीछा किया और तब तक चाकू मारता रहा जब तक उसका दम नहीं निकल गया.

मामले के मुख्य जांचकर्ता इंस्पेक्टर आरके पटेल ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास सहित आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. हमला घायल रामानुज की पत्नी और उसके बच्चों का इलाज चल रहा है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news