Watch: सरकारी योजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे थे CM जयराम ठाकुर, मंच पर ऐसे करने लगे डांस
Advertisement
trendingNow11280533

Watch: सरकारी योजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे थे CM जयराम ठाकुर, मंच पर ऐसे करने लगे डांस

CM Jairam Thakur Dance Video: हिमाचल प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव हैं. बीजेपी समेत सभी पार्टियां इसकी तैयारी में लग गई हैं. इस बीच हिमाचल के मंडी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुख्यमंत्री जयराम पटेल लोक कलाकारों के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं.

Watch: सरकारी योजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे थे CM जयराम ठाकुर, मंच पर ऐसे करने लगे डांस

CM Jairam Thakur Dance Video: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक सांस्कृतिक गाने पर खिरकते नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री का ये वीडियो सोशल माडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो हिमाचल प्रदेश के मंडी का है. सीएम जयराम ठाकुर लोक कलाकारों के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस कर रहे हैं.

कार्यक्रम के दौरान लोक कलाकारों के साथ किया डांस

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मंडी में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया. ह कार्यक्रम में लोक कलाकारों का उत्साह देखकर सीएम खुद को रोक नहीं पाए. वो खुद स्टेज तक पहुंच गए और कलाकारों के साथ डांस करने लगे.

बीजेपी ने शुरू कर दी चुनावी तैयारियां

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में इसी साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले महीने हिमाचल का दौरा किया था. बीजेपी के अन्य बड़े नेता भी राज्य का दौरा कर रहे हैं.

AAP झोंक रही पूरी ताकत

इसके अलावा इस बार के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने भी जान फूंक दी है. दिल्ली और पंजाब की जीत के बाद आप जीत का सिलसिला आगे बढ़ाना चाहती है. इसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल खुद मोर्चा संभालते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने हिमाचल प्रदेश के सोलन का दौरा किया और करीब 25 हजार कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई. इससे दो सप्ताह पहले पालमपुर में आप ने तिरंगा यात्रा आयोजित की थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news