Viral VIDEO: कोरोना पॉजिटिव पत्नी को Quarantine Center ले जाने पति ने लगाई अनूठी जुगाड़, Social Media पर हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow1912064

Viral VIDEO: कोरोना पॉजिटिव पत्नी को Quarantine Center ले जाने पति ने लगाई अनूठी जुगाड़, Social Media पर हो रही तारीफ

काम चलाने के लिए कई बार लोग कमाल के जुगाड़ करते हैं. इनमें से कई तो ऐसे होते हैं कि लोग हंसने पर और तारीफ करने पर मजबूर हो जाएं. ऐसा ही एक वीडियो मिजोरम के एक दंपत्ति का सामने आया है.

(फोटो: ट्विटर)

नई दिल्‍ली: कोरोना (Corona) काल में सोशल डिस्‍टेंसिंग (Social Distancing) रखना बहुत जरूरी है, लेकिन जब पत्‍नी कोरोना संक्रमित हो जाए और पति को उसे खुद क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) लेकर जाना हो तो वह क्‍या करेगा. इसके लिए एक बढ़िया जुगाड़ वाला वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पति द्वारा पत्‍नी को क्वारंटाइन सेंटर ले जाने के लिए किया गया यह जुगाड़ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इसे लेकर इंटरनेट यूजर्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

  1. मिजोरम के दंपत्ति का वीडियो हुआ वायरल 
  2. कोरोना संक्रमित पत्‍नी को क्वारंटाइन सेंटर ले जाने पति ने लगाई जुगाड़ 
  3. सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने जीप में जोड़ी ट्रॉली 

पति ने लगाया ऐसा जुगाड़ 

यह वीडियो मिजोरम (Mizoram) के एक दंपत्ति का है. इस वीडियो में पति अपनी जीप के पीछे एक ट्रॉली लगाता है और फिर पत्‍नी के बैठने के लिए एक कुर्सी रखता है. इसके बाद वह उसे क्वारंटाइन सेंटर ले जाता है. यह जुगाड़ वह अपनी कोरोना संक्रमित पत्‍नी से सोशल डिस्‍टेंसिंग मेंटेन करने के लिए करता है, ताकि वह कोरोना वायरस संक्रमण से बच सके. 

यह भी पढ़ें: China ने तैयार की कमाल की Technology, 1 घंटे में घरती के 3 चक्‍कर लगा सकेंगे Super-Fast Jet

आईपीएस ने शेयर किया वीडियो 

इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रिपुण शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मिजोरम में एक पति अपनी कोरोना पॉजिटिव पत्‍नी क्वारंटाइन सेंटर ले जाते हुए.'

 

इस वीडियो को देखकर लोग पति की इनोवेटिव सोच की जमकर सराहना कर रहे हैं. साथ ही उसकी पत्‍नी के जल्‍दी स्‍वस्‍थ होने की कामना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर लिखा है, 'कमाल की सकारात्‍मक और इनोवेटिव सोच है.' वहीं एक अन्‍य यूजर ने मजाकियां अंदाज में लिखा, 'यह टेक्नोलॉजी देश से बाहर नहीं जानी चाहिए.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news